scriptरायपुर में Sex Racket का खुलासा, 1 महिला दलाल, 4 कॉलगर्ल अरेस्ट, 4 ग्राहक भी धरे गए | Sex racket expose in raipur, 1 female broker, 4 call girls arrested | Patrika News
रायपुर

रायपुर में Sex Racket का खुलासा, 1 महिला दलाल, 4 कॉलगर्ल अरेस्ट, 4 ग्राहक भी धरे गए

sex racket expose in raipur: पुलिस ने एक घर में छापामार कर इसका खुलासा किया हैै। इस दौरान पुलिस ने एक महिला दलाल, चार युवतियां और 4 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है..

रायपुरJul 19, 2024 / 08:20 am

चंदू निर्मलकर

sex racket expose in raipur
Sex Racket expose in raipur: राजधानी रायपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। मुजगहन पुलिस ने एक घर में छापामार कर इसका खुलासा किया हैै। इस दौरान पुलिस ने एक महिला दलाल, चार युवतियां और 4 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है।

Sex Racket expose in raipur: एक मकान में लोगों की संदिग्ध ग​तिविधियों से हुआ शक

बताया जा रहा है कि मुजगहन इलाके में देह व्यापार चल रहा था। ( Sex Racket ) इसकी सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। मौके से चार युवतियां, चार युवक और एक महिला दलाल पकड़ी गई है। पुलिस के मुताबिक डूंडा के एक मकान में संदिग्ध युवक और युवतियां कुछ दिनों से लगातार आ रहे थे।
यह भी पढ़ें

टेबलेट खिलाकर SEX: लॉज में चल रहा था धंधा, 3 महिलाओं समेत 7 लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए

Raipur sex recket news: इसकी सूचना पर सीएसपी और मुजगहन पुलिस ने छापा मारा। मकान से चार कॉलगर्ल, चार युवक पकड़े गए हैं। अलग अलग कमरे में आपत्तिजनक सामान मिले हैं। देहव्यापार का संचालन करने वाली महिला को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस की कार्रवाई देर रात तक चलती रही।

Hindi News / Raipur / रायपुर में Sex Racket का खुलासा, 1 महिला दलाल, 4 कॉलगर्ल अरेस्ट, 4 ग्राहक भी धरे गए

ट्रेंडिंग वीडियो