scriptSwati Maliwal assault Case: सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया | Swati Maliwal assault Case Arvind Kejriwal PA Bibhav Kumar detained by Delhi Police | Patrika News
राष्ट्रीय

Swati Maliwal assault Case: सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

Swati Maliwal assault Case: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

नई दिल्लीMay 18, 2024 / 01:42 pm

Akash Sharma

bibhav kumar
Bibhav Kumar Arrested: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बिभव कुमार के वकील करण शर्मा ने बताया कि हमें अभी तक पुलिस से कोई जानकारी नहीं मिली है। हमने उन्हें एक ई-मेल भेजा है कि हम जांच में सहयोग करेंगे। बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाए थे कि उनके साथ दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर CM के सहयोगी बिभव कुमार ने मारपीट और बदसलूकी की थी। मालीवाल की ओर से दर्ज कराई गई FIR में कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल को कई बार लात और करीब सात-आठ थप्पड़ मारे।

मारपीट का नया वीडियो आया सामने

वहीं दूसरी ओर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और बिभव कुमार के बीच हुई मारपीट मामले में एक और नया वीडियो आज ही सामने आया है। इसमें सीएम आवास में मौजूद सिक्योरिटी अधिकारी स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जारी किया है। 32 सेकंड के इस CCTV के वीडियो में यह दिखाया गया है कि स्वाति मालीवाल को एक महिला सिक्योरिटी अफसर हाथ पकड़कर अंदर से बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रही है। सीसीटीवी फुटेज में 13 मई सुबह के 9:41 का समय दिख रहा है। बता दें कि इससे पहले मोबाइल से बनाया गया एक वीडियो सामने आया था जिसमें ऑडियो भी था।

बिभव कुमार को कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद फिलहाल दिल्ली पुलिस बिभव से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को कोर्ट में पेश करेगी।

Hindi News/ National News / Swati Maliwal assault Case: सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

ट्रेंडिंग वीडियो