scriptIndore Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने लेडी डॉक्टर की एक्टिवा को मारी टक्कर, दूर तक ले गया घसीटता | Indore Accident speeding truck hit lady doctors Activa and dragged it for a long distance | Patrika News
इंदौर

Indore Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने लेडी डॉक्टर की एक्टिवा को मारी टक्कर, दूर तक ले गया घसीटता

Indore Accident: ट्रक में आगे की तरफ बुरी तरह फंस गई थी एक्टिवा, एक्टिवा के साथ घिसटती चली गई लेडी डॉक्टर, मौके पर ही मौत…

इंदौरJun 27, 2024 / 07:39 pm

Shailendra Sharma

indore accident
Indore Accident: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक लेडी डॉक्टर (Lady Doctor) की सड़क हादसे (Road Accident) में दर्दनाक मौत हो गई। लेडी डॉक्टर अपनी एक्टिवा (Activa) से जा रही थी तभी एक तेज रफ्तार ट्रक (High Speed Truck) ने उसे टक्कर मार दी और काफी दूर तक एक्टिवा सहित उसे घसीटते ले गया। जिस किसी ने भी इस मंजर को देखा उसकी रूह कांप गई। लेडी डॉक्टर के साथ एक युवक भी एक्टिवा पर सवार था जो गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

मांगलिया सेंट्रल प्वाइंट पर ACCIDENT

दिल दहला देने वाला ये हादसा इंदौर-देवास रोड पर मांगलिया सेंट्रल प्वाइंट पर हुआ। लेडी डॉक्टर की पहचान अनामिका लिंबोदिया के तौर पर हुई है जो कि देवास के चामुंडापुरी की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि अनामिका देवास से इंदौर अपनी एक्टिवा से आ रही थी तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद अनामिका और एक्टिवा ट्रक के अगले हिस्से में बुरी तरह फंस गए और ट्रक काफी दूर तक उन्हें घसीटते ले गया। अनामिका की मौके पर ही मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें

सांप-नेवले की लड़ाई का रोमांचक वीडियो देखें, एक ही वार में सांप चित्त


इंदौर में प्रैक्टिस कर रही थी अनामिका

शुरुआती जानकारी के मुताबिक अनामिका के पिता देवास स्थित बैंक नोट प्रेस में काम करते हैं। अनामिका अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी करने के बाद इंदौर के ही एक हॉस्पिटल में प्रैक्टिस कर रही थी। हादसे के वक्त अनामिका के साथ एक युवक भी एक्टिवा पर सवार था जो गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Indore / Indore Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने लेडी डॉक्टर की एक्टिवा को मारी टक्कर, दूर तक ले गया घसीटता

ट्रेंडिंग वीडियो