scriptRoad Accident: सड़क पर बैठे मवेशियों को हटा रहा था कार मालिक, पीछे से हाइवा ने मार दी टक्कर, तड़पकर मौत | Road Accident: truck hit car owner | Patrika News
बिलासपुर

Road Accident: सड़क पर बैठे मवेशियों को हटा रहा था कार मालिक, पीछे से हाइवा ने मार दी टक्कर, तड़पकर मौत

Road Accident: कार मालिक मवेशियों को हटा ही रहे कि अचानक अज्ञात हाईवा की चपेट में कार मालिक आ गया। गंभीर अवस्था में सिम्स पहुंचे वेन मालिक की उपचार के दौरान मौत हो गई।

बिलासपुरJul 07, 2024 / 12:15 pm

Kanakdurga jha

Raipur Road Accident
Road Accident: पेंड्रा के कुडकाई गांव निवासी कार मालिक अपने ड्राइवर के साथ कोरबा जाने के लिए निकला थे। वे बेलतरा सिल्ली के पास पहुंचे थे, इसी दौरान रास्ते में बैठे मवेशियों को हटने के लिए दोनों नीचे उतरे । अभी वे मवेशियों को हटा ही रहे कि अचानक अज्ञात हाईवा की चपेट में कार मालिक आ गया। गंभीर अवस्था में सिम्स पहुंचे वेन मालिक की उपचार के दौरान मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: जगदलपुर में दर्दनाक हादसा… तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को ठोका, मौत

पुलिस के अनुसार पेंड्रा के ग्राम कुडकाई निवासी आलोक कुमार पिता सुरेश कुमार कश्यप (40) अपने चालक के साथ कोरबा जाने निकला था। बेलतरा सिल्ली के पास पहुंचा था, इसी दौरान देखा कि एनएच 130 में मवेशी भारी संख्या में बैठे हुए हैं। हार्न बजाने के बाद भी जब मवेशी रास्ते से नहीं हटे तो कार मालिक आलोक व ड्राइवर नीचे उतर कर मवेशियों को हटाने लगे।
इसी दौरान कोरबा की ओर से आ रही अज्ञात हाईवा ने आलोक को रौंदते हुए भाग निकला। गंभीर अवस्था में कार मालिक आलोक कुमार को 108 से लेकर टीम पहले रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने घायल को बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया। यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सिम्स पुलिस ने जीरो में मर्ग कायम कर संबंधित थाने को डायरी भेजने कहा है।

Hindi News/ Bilaspur / Road Accident: सड़क पर बैठे मवेशियों को हटा रहा था कार मालिक, पीछे से हाइवा ने मार दी टक्कर, तड़पकर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो