scriptFire in Ambikapur: होटल और स्पोर्ट्स सेंटर में लगी भीषण आग कई घरों तक फैली, इलाके में मची भगदड़ | Fire in Ambikapur hotel | Patrika News
अंबिकापुर

Fire in Ambikapur: होटल और स्पोर्ट्स सेंटर में लगी भीषण आग कई घरों तक फैली, इलाके में मची भगदड़

Fire in Ambikapur: राहत एंव बचाव कार्य के लिए मौके पर एनडीआरफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। ( Chhattisgarh News ) होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है..

अंबिकापुरJun 03, 2024 / 02:11 pm

चंदू निर्मलकर

Fire in Ambikapur - Fire in hotel and sports centre

Fire in Ambikapur: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बिजली खंभे में लगी आग भयावह रूप ले लिया है। स्पोर्ट्स सेंटर से होटल और कई घर आग की चपेट में आ गए। जिसके बाद पूरे इलाके को खाली कराया गया है। राहत एंव बचाव कार्य के लिए मौके पर एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें

Fire in Raipur Factory: फोम फैट्री में भड़की भीषण आग, दो म हिलाएं जिंदा जली, अन्य मजदूरों ने दीवार कूदकर बचाई जान

जानकारी के अनुसार आज सुबह 9.40 के आसपास अकाशवाणी चौक के समीप चोपड़ापारा स्थित राधे कृष्णा होटल और स्पोर्ट्स सेंटर में भीषण आग लग गई। आग (Fire in Ambikapur) की लपटे इतनी तेजी से उठी कि होटल के पीछे स्थिति घरों तक फैल गई। इस बीच अचानक घरों में आग की लपटें देख लोगों में हड़कंप मच गया।

Fire in Ambikapur: कई घरों को कराया गया खाली

बताया गया कि बिजली खंभे में लगी आग स्पोर्ट्स सेंटर तक फैली। वहीं देखते ही देखते होटल और इससे सटे घरों तक फैल गई। बताया गया कि href="https://www.patrika.com/raipur-news/cg-fire-incident-special-security-at-crowded-places-18736879" target="_blank" rel="noopener">इलाके में सभी घर एक दूसरे से लगे हुए हैं जिसके चलते आग तेजी से कई घरों को अपने चपेट में ले लिया। पानी की कमी के चलते आग पर काबू नहीं पाया गया। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम ने इलाके के सभी घरों को खाली कराया गया। मौके पर जिला प्रशासन की टीम भी पहुंची हुई है।

यह भी पढ़ें

CG Fire Accident: रायपुर में बड़ा हादसा.. पेपर मिल में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर राख

होटल से दो लोगों को बचाया गया

स्पोर्ट्स सेंटर में लगी आग की लपटे होटल तक पहुंच गई थी। खेल सामग्रियों के साथ जूते, कपड़े होने के कारण आग तेजी से फैली है। इस बीच दो कर्मचारी होटल में फंस गए थे। जिसे बचाया गया। वहीं रहवासियों को भी आग (Fire in Ambikapur) के फैलने से पहले सावधान कर दिया गया। जिसके चलते अभी तक किसी की मौत की खबर नहीं है।

Hindi News/ Ambikapur / Fire in Ambikapur: होटल और स्पोर्ट्स सेंटर में लगी भीषण आग कई घरों तक फैली, इलाके में मची भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो