scriptRohit Godara के गुर्गों का राजस्थान में बढ़ा खौफ! ताबड़तोड़ फायरिंग से गर्माया माहौल, शूटरों की तलाश में पंजाब पहुंची पुलिस | Shri Ganganagar News Gangster Rohit Godara's hitch in Kinnau Trader House firing case | Patrika News
श्री गंगानगर

Rohit Godara के गुर्गों का राजस्थान में बढ़ा खौफ! ताबड़तोड़ फायरिंग से गर्माया माहौल, शूटरों की तलाश में पंजाब पहुंची पुलिस

Rohit Godara gang : श्रीगंगानगर के किन्नू व्यापारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना के बाद राजस्थान पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है।

श्री गंगानगरSep 17, 2024 / 03:44 pm

Supriya Rani

Sri Ganganagar News Update: चक 3 ई छोटी में किन्नू व्यापारी श्योकत अली के घर पर फायरिंग करने के मामले में जवाहरनगर पुलिस पंजाब पहुंच गई। फाजिल्का एरिया में फायरिंग के आरोपी दोनों युवकों के होने के बारे में पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस ने वहां दबिश दी। फिलहाल इस बारे में जांच अधिकारी ने वेट एंड वॉच की बात कही है।
इधर, जिन दो युवकों को पुलिस ने दबोचा था, उन्होंने बाइक सवार दोनों युवकों के बारे में सारी जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई है। इन युवकों ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसे फिलहाल पुलिस ने गोपनीय रखा है।

रोहित गोदारा के गुर्गों का राजस्थान में बढ़ा खौफ!

दोनों युवकों के मोबाइल पर किन्नू व्यापारी के घर की वीडियो फुटेज भी होने की बात सामने आई है। दोनों इसी गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं लेकिन पुलिस जांच दल ने इस जानकारी को अनुसंधान का विषय बताकर साझा नहीं किया। जांच दल ने संभावना जताई कि दोनों गैंगस्टर रोहित गोदारा के गुर्गे भी हो सकते हैं या फिर लोकल किसी गैंग के सदस्य हैं। जांच अधिकारी एसआई नरेश कुमार ने बताया कि पंजाब में शूटरों की लोकेशन मिली है, जब तक वे काबू में नहीं आते तब तक सिर्फ क्यास ही लगाए जा सकते है।

पंजाब गैंग की फिर से दस्तक, पुलिस ने उठाया कड़ा कदम

पंजाब गैंग ने इलाके के कुछ लोगों से फिरौती की रकम मांगने का धंधा फिर से शुरू कर दिया है। पंजाब के अपराधियों ने यहां पहले हनुमानगढ़ रोड पर एक ज्वैलरी शोरूम संचालक के आवास पर, एक नर्सिंग होम पर और सुखाड़ियानगर में एक व्यापारी के यहां फायरिंग की घटना कर अपना दबदबा बनाने का प्रयास किया था लेकिन पुलिस ने ऐसे अपराधियों पर लगाम लगाई तो ऐसी घटनाएं थम गई।
करीब डेढ़ साल बाद गत 13 सितबर को चक 3 ई छोटी में किन्नू व्यापारी श्योकत अली के घर पर फायरिंग कर फिर से गैंग ने अपनी दस्तक दे दी है। पुलिस प्रशासन ने रात के समय हथियारबंद नाकेबंदी की प्रक्रिया फिर से शुरू की है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / Rohit Godara के गुर्गों का राजस्थान में बढ़ा खौफ! ताबड़तोड़ फायरिंग से गर्माया माहौल, शूटरों की तलाश में पंजाब पहुंची पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो