scriptRajasthan Accident: अनूपगढ़ से एक दिल दहला देने वाली खबर, जागरण से लौट रहे 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम | Rajasthan road accident: Road accident in Anupgarh, 6 people died | Patrika News
श्री गंगानगर

Rajasthan Accident: अनूपगढ़ से एक दिल दहला देने वाली खबर, जागरण से लौट रहे 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

Anupgarh Road Accident: हादसा सूरतगढ़-अनूपगढ़ स्टेट हाइवे पर देर रात करीब 2 बजे उस वक्त हुआ, जब दो बाइकों पर सवार सभी लोग रात्रि जागरण से अपने गांव लौट रहे थे।

श्री गंगानगरSep 05, 2024 / 10:40 am

Anil Prajapat

road accident
Sri Ganganagar News: राजस्थान के अनूपगढ़ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। सूरतगढ़-अनूपगढ़ स्टेट हाइवे पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को श्रीगंगानगर के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। इधर, हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
पुलिस के मुताबिक हादसा सूरतगढ़-अनूपगढ़ स्टेट हाइवे पर देर रात करीब 2 बजे उस वक्त हुआ, जब दो बाइकों पर सवार सभी लोग रात्रि जागरण से अपने गांव लौट रहे थे। तभी श्रीविजयनगर के पास 25 पुली के निकट तेज रफ्तार कार ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य तीन ने इलाज के दौरान श्रीगंगानगर के अस्पताल में दम तोड़ दिया।
पुलिस के अनुसार मारे गए सभी लोग आपस में परिचित थे और आसपास के गांव के रहने वाले थे। हादसे में पल्लू निवासी ताराचंद (20), सूरतगढ़ निवासी मनीष उर्फ रमेश (24), बख्तावरपुरा निवासी सुनील कुमार (20) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चोहिलांवाली निवासी राहुल (20), दो एसपीएम निवासी के शुभकरण (19) और बलराम उर्फ भालराम (20) की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

गुटखा खा गया इकलौते बेटे की जिंदगी, बचाने के लिए 4 बीघा जमीन बेची; जानकर आपके भी छलक पड़ेंगे आंसू

कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त

हादसे इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं, हादसे के बाद चालक कार को मौके पर ही छोड़कर भाग छूटा। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं, पुलिस अभी कार चालक की तलाश में जुटी हुई है।

अस्पताल के बाहर जुटे ग्रामीण

हादसे के सूचना मिलते ही मृतकों के गांवों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं, अस्पताल के बाहर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फरार कार चालक की तलाश जारी है। अभी हादसों के कारणों की जांच जारी है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / Rajasthan Accident: अनूपगढ़ से एक दिल दहला देने वाली खबर, जागरण से लौट रहे 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो