scriptराजस्थान पुलिस का डबल एक्शन! 24 घंटे के भीतर बैरिकेड्स तोड़कर भाग रहे युवक को धड़ दबोचा, उधर 15 लीटर हथकढ़ शराब बरामद | Patrika News
श्री गंगानगर

राजस्थान पुलिस का डबल एक्शन! 24 घंटे के भीतर बैरिकेड्स तोड़कर भाग रहे युवक को धड़ दबोचा, उधर 15 लीटर हथकढ़ शराब बरामद

Sri Ganganagar News: जिले के रायसिंहनगर में मुकलावा थानांतर्गत गांव 6 एमके पर पुलिस नाके पर नहीं रुकना दो युवकों को मंहगा पड़ गया।

श्री गंगानगरOct 06, 2024 / 02:28 pm

Supriya Rani

Sri Ganganagar News: जिले के रायसिंहनगर में मुकलावा थानांतर्गत गांव 6 एमके पर पुलिस नाके पर नहीं रुकना दो युवकों को मंहगा पड़ गया। नाकाबंदी तोड़ बाइक लेकर फरार हुए युवकों को पुलिस ने 32 एमएल चौकी पर रोकने का प्रयास किया तो बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जानकारी के अनुसार मुकलावा पुलिस ने 6 एमके बस स्टेंड स्थित पुलिया पर नाका लगाया था। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वे बाइक भगा ले गए। पुलिस कर्मियों ने बाइक संदिग्ध होने की आशंका के चलते 32 एमएल चौकी में सूचना देकर बाइक रूकवाने को कहा।

ये है पूरा मामला

32 एमएल पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बाइक सवार युवकों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों युवक बाइक सहित गिर गए, जिससे बाइक चालक घायल हो गया। इस दौरान बड़ी संख्या में एकत्रित हुए लोगों ने बताया कि पुलिस की लापरवाही से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के युवकों के 32 एमएल चौक पर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उनका गाड़ी से पीछा करते हुए आए पुलिसकर्मी घायल युवक को संभालने की बजाय बाइक सीज कर कार्रवाई में लग गए, जिससे लोगों में पुलिस के प्रति रोष फैल गया। मुकलावा थाने से एएसआई अमीलाल पहुंचे और समझाइश कर मामले को शान्त किया ।
उधर पुलिस का कहना है कि नाकाबंदी के दौरान दो युवक पदमपुर की तरफ से तेज गति से एक बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर आ रहे थे, जो बाइक तेज गति से भगा ले गए। 32 एमएल चौकी के सहायक उपनिरीक्षक ने युवकों को रोकन का प्रयास किया तो वे वहां से भी भागने का प्रयास करने लगे, जिससे बाइक फिसल गया और चालक के मामूली चोटें आई। बताया जा रहा है कि थाने में हुई पंचायती के बाद मामले का पटाक्षेप हो गया। यह भी जानकारी में आया है कि सीज किए मोटरसाइकिल को भी बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया।

15 लीटर हथकढ़ शराब सहित चालू भट्ठी मय उपकरण पकड़े

sri ganganagar news
मुकलावा थानांतर्गत गांव 5 एमके में आबकारी विभाग ने शनिवार शाम को कार्रवाई कर अवैध शराब की बिक्री को लेकर गांव में छापामारी की। आबकारी विभाग ने मौके पर अवैध शराब की चालू भट्ठी पकड़ी है। आबकारी विभाग के सोहनलाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गांव 5 एमके में छापा मारकर 15 लीटर हथकढ़ चालू भट्ठी मय उपकरण सहित जब्त की गई। उन्होंने बताया कि आरोपी बुधराम उर्फ कालूराम मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है। मौके पर शराब मय उपकरण सहित बरामद की गई है व 70 लीटर लाहन मौके पर नष्ट किया गया है।

Hindi News / Sri Ganganagar / राजस्थान पुलिस का डबल एक्शन! 24 घंटे के भीतर बैरिकेड्स तोड़कर भाग रहे युवक को धड़ दबोचा, उधर 15 लीटर हथकढ़ शराब बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो