scriptहोटल में अय्याशी का अड्डा…पुलिस पहुंची तो रह गई दंग, यह नजारा आया सामने | A den of debauchery in the hotel… when the police arrived they were stunned, this scene came to light | Patrika News
श्री गंगानगर

होटल में अय्याशी का अड्डा…पुलिस पहुंची तो रह गई दंग, यह नजारा आया सामने

hotel raid : होटल के अंदर के हालात देखे। वहां के हालात देखकर उसने बाहर मौजूद पुलिस टीम को इशारा किया। इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर दी। मौके से 10 युवतियां और 5 युवक पकड़े गए।

श्री गंगानगरOct 18, 2024 / 02:03 pm

rajesh dixit

जयपुर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से बड़ी खबर है। शहर की पुरानी आबादी थाना पुलिस ने गुरुवार रात केंद्रीय बस स्टैंड के सामने स्थित एक होटल पर कार्रवाई कर देह व्यापार का रैकेट पकड़ा। पुलिस को यहां कुछ युवक-युवतियों के अनैतिक गतिविधियों में लिप्त होने की सूचना मिली थी। इस पर कार्रवाई कर 10 युवतियों और 5 युवकों को गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें

हम खा रहे “जहर”: नकली घी, नकली मसाले, नकली तेल, त्योहारी सीजन में 15200 किलो मिलावट का भंडाफोड़


एएसपी सिटी बी.आदित्य को गुरुवार रात शहर के बस स्टैंड के सामने स्थित एक होटल में कुछ युवकों और युवतियों के होने और वहां कुछ अनैतिक गतिविधियां होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने मौके पर एक बोगस ग्राहक भेजा। बोगस ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने होटल का संचालन कर रहे व्यक्ति से सौदा तय कर लिया। उसने होटल के अंदर के हालात देखे। वहां के हालात देखकर उसने बाहर मौजूद पुलिस टीम को इशारा किया। इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर दी। मौके से 10 युवतियां और 5 युवक पकड़े गए।
यह भी पढ़ें

घी के नाम पर जहर: सस्ती कीमतों पर बिक रहा नकली घी, नकली घी की फैक्ट्री का भंडाफोड़!


पकड़े गए युवकों के नाम धीरज, प्रकाश, शैलेन्द्र, गौतम और प्रकाश सिंह हैं। लड़कियां भी आसपास के क्षेत्र की बताई जा रही हैं। फिलहाल देर रात सभी को थाने ले जाया गया। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। होटल संचालक के खिलाफ भी जांच की जा रही है।

Hindi News / Sri Ganganagar / होटल में अय्याशी का अड्डा…पुलिस पहुंची तो रह गई दंग, यह नजारा आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो