scriptपुलिस ने बरामद की चोरी की दो मोटरसाइकिलें | Police recovered two stolen motorcycles | Patrika News
सिरोही

पुलिस ने बरामद की चोरी की दो मोटरसाइकिलें

थानाधिकारी चौधरी के अनुसार माउंट आबू माचंगाव निवासी अजय कुमार पुत्र भगवान दास ने शिकायत दी थी कि गत सात सितम्बर को रात्रि में चोरों ने मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पुलिस ने अनुसंधान आरंभ किया।

सिरोहीSep 26, 2024 / 03:18 pm

Santosh Trivedi

माउंट आबू. पर्यटन स्थल माउंट आबू में गत दिनों चोरी हुई दो मोटरसाइकिलों को तलाशने में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया हैै।

थानाधिकारी सुरेश कुमार चौधरी के अनुसार जिले में दुपहिया वाहन चोरी के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम ने बुधवार को एक अभियुक्त को प्रोडक्शन वारण्ट पर उप कारागृह आबूरोड़ से गिरफ्तार कर बाद चोरी की गई मोटरसाइकिल को अभियुक्त की निशानदेही पर बरामद की। थानाधिकारी चौधरी के अनुसार माउंट आबू माचंगाव निवासी अजय कुमार पुत्र भगवान दास ने शिकायत दी थी कि गत सात सितम्बर को रात्रि में चोरों ने मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पुलिस ने अनुसंधान आरंभ किया। दौराने तफ्तीश रोहिड़ा भूरी टेपरी टांकिया निवासी दादीराम उर्फ दादीया को गिरफ्तार किया। जिसने पूछताछ में 22 जुलाई की रात्रि को देलवाड़ा रोड स्थित एयरफोर्स स्टेशन के पास व 8 सितम्बर को रात्रि में माचगांव से मोटरसाइकिलें चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने एक सप्ताह में अभियुक्त दादीराम की ओर से चोरी की दो मोटरसाइकिलों को बरामद किया।

Hindi News / Sirohi / पुलिस ने बरामद की चोरी की दो मोटरसाइकिलें

ट्रेंडिंग वीडियो