scriptबदमाशों ने दलित परिवार पर किया हमला तीन लोग हुए घायल | The miscreants attacked the Dalit family, three people were injured | Patrika News
सीकर

बदमाशों ने दलित परिवार पर किया हमला तीन लोग हुए घायल

सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिला के फतेहुपर कस्बे के निकटवर्ती गांव बेसवा में मामूली कहासुनी के बाद दलित परिवार पर हमले का मामला सामने आया है।

सीकरJul 08, 2021 / 05:34 pm

Ashish Joshi

बदमाशों ने दलित परिवार पर किया हमला तीन लोग हुए घायल

बदमाशों ने दलित परिवार पर किया हमला तीन लोग हुए घायल

सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिला के फतेहुपर कस्बे के निकटवर्ती गांव बेसवा में मामूली कहासुनी के बाद दलित परिवार पर हमले का मामला सामने आया है। मारपीट के बाद के कुछ वीडियो वायरल हुए है। वीडियो में कुछ लोग घर के बाहर हमला करने और अंदर घुसने की कोशिश कर रहे हैं। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डीवाईएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी ने बताया कि बेसवा निवासी मघाराम बाइक लेकर जा रहा था। इस दौरान हल्का विवाद हो गया। इसके बाद कई लोग मघाराम के घर पर गए और मारपीट शुरू कर दी। मघाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने तौफि क खां, आसिफ व रशीद के खिलाफ मारपीट व एससी एसटी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। मारपीट में मघाराम, कुलदीप व एक अन्य के चोटे आई। पुलिस ने मुख्य आरोपी तोसिफ को गिरफतार कर लिया व घायलों का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी।

Hindi News / Sikar / बदमाशों ने दलित परिवार पर किया हमला तीन लोग हुए घायल

ट्रेंडिंग वीडियो