scriptSiddharthnagar News : मुंडन संस्कार से लौट रहे यात्रियों की बस खाई में गिरी, 3 की मौत | Patrika News
सिद्धार्थनगर

Siddharthnagar News : मुंडन संस्कार से लौट रहे यात्रियों की बस खाई में गिरी, 3 की मौत

सिद्धार्थनगर में दर्दनाक हादसा हुआ है, यहां एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में गिर गई। मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 36 और 47 साल के दो व्यक्तियों के साथ 14 साल का एक नाबालिग लड़का भी शामिल है। वहीं हादसे में 24 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं।

सिद्धार्थनगरOct 18, 2024 / 10:45 pm

anoop shukla

शुक्रवार की शाम जिले में प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। कुछ लोगों के बस के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है।शोहरतगढ़ तहसील के महंकोला गांव के रहने वाले बस सवार तुलसीपुर देवीपाटन मंदिर से मुंडन कराकर लौट रहे थे। बस में करीब 40 लोग बैठे थे। घटना ढेबरुआ थाना क्षेत्र के बढ़नी-बलरामपुर मार्ग पर चारगांव नदी के पास की है।

रेस्क्यू ऑपरेशन में पहुंचीं SP

बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। राहत बचाव के लिए संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दी। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बढ़नी भेजा जा रहा है। घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद हैं।

Hindi News / Sidharthnagar / Siddharthnagar News : मुंडन संस्कार से लौट रहे यात्रियों की बस खाई में गिरी, 3 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो