script‘महारानी’ ने दिया आदेश तो मिठाई की दुकान पर पहुंचे ‘महाराज’, सामने आया अनोखा अंदाज | mp news Priyadarshini Scindia gave the order Jyotiraditya Scindia reached sweet shop video gone viral | Patrika News
शिवपुरी

‘महारानी’ ने दिया आदेश तो मिठाई की दुकान पर पहुंचे ‘महाराज’, सामने आया अनोखा अंदाज

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पत्नी की फरमाइश पर कोलारस की एक दुकान पर मिठाई पैक करवाने पहुंच गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शिवपुरीOct 07, 2024 / 08:57 pm

Himanshu Singh

Jyotiraditya Scindia
MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) इन दिनों मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। वह सोमवार को शिवपुरी के कोलारस दौर पर गए थे। यहां पर सिंधिया एक दुकान पर पहुंच गए। उन्होंने वहां पर जाकर कहा कि मैं बाई साहब के कहने पर आपके पास आया हूं। इस वीडियो खुद सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

महारानी के आदेश पर मिठाई की दुकान पहुंचे सिंधिया


केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुकान से कहा कि तुमने क्या करिश्मा कर दिया है कि महारानी ने आदेश दिया है कि जो मिठाई खिलाई थी। वह साथ लानी है। सिंधिया ने आगे कहा कि मैं पत्नीव्रता हूं मुझे लाने का आदेश मिला तो मैं मिठाई लेने आया हूं। दुकानदार से उन्होंने मजकिया अंदाज में कहा कि मेरी हाजरी लगा देना। अगर फोन आए तो बता देना कि मैं खुद मिठाई लेने आया था। किसी को भेजा नहीं था।
बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान प्रियदर्शनी सिंधिया ने विनोद रजाले की दुकान पर रुककर मिठाई खरीदी थी। उन्हें कूमड़ापाक से बनी मिठाई खूब पसंद आई थी। इस प्रियदर्शनी पैक करवाकर अपने साथ ले गई थी। इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद पत्नी के आदेश पर मिठाई पैक करवाने दुकान पर पहुंचे थे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वह मिठाई की दुकान पर कूमडापाक का स्वाद लेते नजर आए।

Hindi News / Shivpuri / ‘महारानी’ ने दिया आदेश तो मिठाई की दुकान पर पहुंचे ‘महाराज’, सामने आया अनोखा अंदाज

ट्रेंडिंग वीडियो