scriptअभी-अभी: एमपी में मां काली प्रतिमा के चल समारोह से पहले फैला करंट, कई लोग झुलसे तीन की मौत | Current spread during Maa Kali idol procession 3 people died 5 in critical condition | Patrika News
सिवनी

अभी-अभी: एमपी में मां काली प्रतिमा के चल समारोह से पहले फैला करंट, कई लोग झुलसे तीन की मौत

Big News: मां काली के चल समारोह से पहले दर्दनाक हादसा.. करंट की चपेट में आने से एक दर्जन लोग बुरी तरह झुलसे..इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई। पांच की हालत गंभीर होने पर उन्हें जबलपुर रेफर किया गया है।

सिवनीOct 17, 2024 / 08:46 pm

Shailendra Sharma

seoni
Big News: मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से बड़ी खबर सामने आई है यहां मां काली प्रतिमा के चल समारोह से ठीक पहले एक बड़ा हादसा हुआ और चीख पुकार मच गई। चल समारोह से ठीक पहले जब देवी मां की मूर्ति पर ट्राले पर रखा जा रहा था तभी ट्राले में करंट आ गया और उसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है और दर्जनों लोग घायल हो गए। जिनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर है जिन्हें जबलपुर रेफर किया गया है। घटना की जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया और तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे।
घटना सिवनी जिले के लखनादौन के धूमा की है जहां हर साल की तरह इस साल भी विसर्जन से पहले धूमधाम से मां की काली की प्रतिमा का चल समारोह निकाला जाना था। इसके लिए 17 फीट की मां काली की प्रतिमा को एक ट्राले में रखा जाना था। ट्राले में जब भक्त मां की मूर्ति को चढ़ा रहे थे तभी ट्राला हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया और उसमें करंट फैलने से ये भयंकर हादसा हो गया। करंट की चपेट में कई युवक आ गए और झुलस गए। आनन फानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। वही पांच लोगों को गंभीर हालत होने के कारण जबलपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें

रात में बुलाकर अपने घर ले गई थी, सुबह मिली प्रेमी की लाश, प्रेमिका गायब



हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान नीलेश कुशवाहा पिता राकेश कुशवाहा (20) निवासी धूमा, रवि विश्वकर्मा पिता मुन्नालाल विश्वकर्मा( 30),  मुकेश यादव पिता मुन्ना यादव (26) शामिल है। वहीं गंभीर घायलों के नाम निखिल पिता नेतराम शिवहरे( 20), मोनू रजक पिता निरंजन रजक(26), अज्जू विश्वकर्मा पिता रमेश विश्वकर्मा(35), सागर पिता संतोष ठाकुर(16), बलराम यादव पिता भीकम यादव( 14 वर्ष) हैं।

Hindi News / Seoni / अभी-अभी: एमपी में मां काली प्रतिमा के चल समारोह से पहले फैला करंट, कई लोग झुलसे तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो