scriptMP News: 18 साल की होते ही लड़की ने रच डाली हैरान कर देने वाली साजिश, जानें पूरा मामला | Girl Planned his Own Fake Kidnapping to marry Lover after reaching 18 years of age | Patrika News
सीहोर

MP News: 18 साल की होते ही लड़की ने रच डाली हैरान कर देने वाली साजिश, जानें पूरा मामला

MP News: प्रेमी से शादी करने के लिए युवती ने खुद ही रची थी अपने अपहरण की झूठी साजिश

सीहोरJun 12, 2024 / 04:38 pm

Shailendra Sharma

sehore news
MP News: मध्यप्रदेश के सीहोर में एक लड़की ने 18 साल के होते ही ऐसा कांड कर डाला जिससे हर कोई हैरान है। लड़की के माता-पिता की जान हलक में आ गई और पुलिस को भी परेशान होना पड़ा। मामला सीहोर के आष्टा का है। जहां एक युवती को दो युवक जबरदस्ती बाइक पर किडनैप कर ले गए थे लेकिन जब पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश की तो हैरान कर देने वाला सच सामने आया।

ये था पूरा मामला

आष्टा पुलिस थाने में बीते दिनों जावर हाल सेमनरी रोड पर रहने वाले महेश कुरावर ने सूचना दी थी कि उनकी 18 साल की बेटी अपनी सहेली के साथ संगीत क्लास गई थी और वहीं से लौटते वक्त दो अज्ञात बदमाश बाइक से आए और उसे जबरदस्ती उठाकर ले गए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और मामले की जांच में जुट गई। सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए पुलिस ने जब युवती का पता लगाया तो कुछ और ही मामला सामने आया।
यह भी पढ़ें

पंडित प्रदीप मिश्रा ने ऐसा क्या बोल दिया जो गुस्से में आ गए प्रेमानंद महाराज, कहा- नरक में जाओगे


18 साल के होते ही लड़की ने कर डाला कांड

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने जल्द ही युवती को सीहोर से उसके प्रेमी के घर से ढूंढ निकाला। इसके बाद जो कहानी सामने आई वो हैरान कर देने वाली थी। दरअसल लड़की ने खुद प्रेमी के साथ मिलकर अपने अपहरण की साजिश रची थी। दोनों एक दूसरे से लंबे समय से प्यार करते थे लेकिन लड़की कुछ दिन पहले तक नाबालिग थी। परिवार वाले भी उनकी शादी के लिए सहमत नहीं थे इसलिए बालिग होते ही लड़की ने अपहरण की झूठी साजिश सच डाली। खुद के अपहरण की झूठी साजिश रचने और साजिश में युवती का साथ देने के कारण पुलिस ने युवती व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

आयुष्मान कार्ड धारकों के लिए अच्छी खबर, अब इन बीमारियों में भी मिलेगा इलाज


Hindi News/ Sehore / MP News: 18 साल की होते ही लड़की ने रच डाली हैरान कर देने वाली साजिश, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो