scriptSehore News: शादी में शराब पर बवाल..फिल्मी स्टाइल में लोगों को कुचलने दौड़ाई कार, देखें वीडियो | Ruckus in Sehore Fight over liquor in marriage function in film Style Car run behind people | Patrika News
सीहोर

Sehore News: शादी में शराब पर बवाल..फिल्मी स्टाइल में लोगों को कुचलने दौड़ाई कार, देखें वीडियो

Sehore News: शराब पीने पर आपत्ति जताने से शुरू हुआ विवाद, फिल्मी स्टाइल में दो कारें लोगों को कुचलने के लिए दौड़ाईं

सीहोरJun 27, 2024 / 04:53 pm

Shailendra Sharma

Sehore News
Sehore News: मध्यप्रदेश के सीहोर में एक शादी (marriage) के दौरान जमकर विवाद हो गया। विवाद की शुरूआत शराब (liquor) पीने को लेकर हुई और फिर इसके बाद वर और वधू पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। मारपीट हो गई और इसी बीच साउथ की फिल्मों (south movies) की तरह कारों (cars) से लोगों को कुचलने की कोशिश की गई। फिल्मी स्टाइल (filmy style) में लोगों को कुचलने के लिए दौड़ाई जा रही कारों का वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है।
देखें वीडियो-

शराब पीने को लेकर शादी में बवाल

पूरा मामला सीहोर जिले के दोरहा थाना इलाके के बुगली गांव का है जहां एक शादी में शराब पीने को लेकर वर और वधु पक्ष में विवाद हो गया। बातचीत से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। मारपीट के साथ ही गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। इसी बीच वर पक्ष के लोगों ने वधु पक्ष के लोगों को कार से कुचलने की कोशिश भी की जिसका वीडियो सामने आया है।
यह भी पढ़ें

Bhojshala ASI Survey: दरगार परिसर में मिट्टी हटाते ही मिलीं भगवान नृसिंह की मूर्तियां और माता की मूर्ति का मुख

फिल्मी स्टाइल में लोगों को कुचलने दौड़ाई कार

जो वीडियो सामने आए हैं उनमें देखा जा सकता है कि किस तरह से किसी साउथ की फिल्म की तरह दो सफेद रंग की कारें लोगों को कुचलने की कोशिश कर रही हैं। लोग भी बचते हुए दोनों कारों पर पत्थर और लाठियां बरसा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस विवाद के बाद देर रात दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया, इसके चलते किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की है।

Hindi News/ Sehore / Sehore News: शादी में शराब पर बवाल..फिल्मी स्टाइल में लोगों को कुचलने दौड़ाई कार, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो