scriptRajasthan Politics : राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बिगड़े बोल… राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान | Rajasthan Politics : Madan Dilawar made a scathing attack on Rahul Gandhi | Patrika News
सवाई माधोपुर

Rajasthan Politics : राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बिगड़े बोल… राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

मंत्री दिलावर ने कहा कि आदिवासी हमारे भाई थे, भाई हैं और हमेशा भाई रहेंगे। वो हिंदू थे, हिंदू हैं और हिंदू रहेंगे।

सवाई माधोपुरJul 07, 2024 / 09:07 am

Anil Prajapat

madan dilawar-2
Madan Dilawar : सवाईमाधोपुर। राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की ओर से हिंदुओं को हिंसक कहने पर तीखा कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि विदेशी महिला के पेट से पैदा होने वाला व्यक्ति हिंदुओं को हिंसक बताता है। साथ ही मंत्री दिलावर ने कहा कि देश में आदिवासी एवं हिंदुओं को तोड़ने की साजिश चल रही है। दिलावर बामनवास क्षेत्र के गुर्जर बड़ौदा पंचायत की बड़ीन की ढाणी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के भवन का लोकार्पण करने आए थे।
शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने आदिवासी मुद्दे पर भी फिर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। मंत्री दिलावर ने कहा कि आदिवासी हमारे भाई थे, भाई हैं और हमेशा भाई रहेंगे। वो हिंदू थे, हिंदू हैं और हिंदू रहेंगे। कोई ताकत आदिवासी भाई-बहनों को हमसे अलग नहीं कर सकती। हम सबको आदिवासियों का सम्मान करना होगा। कांग्रेस के विभाजनकारी मंसूबे कभी पूरे नही होंगे। भगवान राम को जब वनवास हुआ तो आदिवासी भाइयों ने उनकी मदद की।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Paper Leak Case: देश में ही छिपा है मास्टरमाइंड सुरेश ढाका, सरेंडर के लिए SOG के सामने रखी ये शर्त

25 लाख के विकास कार्यों की घोषणा

समारोह में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने गुर्जर बड़ौदा गांव में स्कूल भवन के लोकार्पण के साथ ही 25 लाख रुपए के विकास कार्यों की घोषणा की। साथ ही उन्होंंने गुर्जर बड़ौदा गांव के साथ ही आसपास के सड़कों के निर्माण का आश्वासन दिया। इससे पहले आयोजन समिति से जुड़े पूर्व सरपंच बाबूलाल, रवि खटाना सहित अन्य लोगों ने शिक्षा मंत्री का स्वागत किया। समारोह में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित, करौली जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया भी मौजूद रहे।

Hindi News/ Sawai Madhopur / Rajasthan Politics : राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बिगड़े बोल… राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

ट्रेंडिंग वीडियो