scriptजिस प्रेमिका से किया शादी, उसका ही कराया तीन बार गर्भपात… अब दे रहा है यह धमकी | sant kabir nagar news,Love, abortion and now life threat | Patrika News
संत कबीर नगर

जिस प्रेमिका से किया शादी, उसका ही कराया तीन बार गर्भपात… अब दे रहा है यह धमकी

UP crime : सूरज सिंह ने मंदिर में शादी भी किया और फिर वह पत्नी के रूप में रहने लगी। इसके बाद वह तीन बार गर्भ धारण किया। इस पर सूरज ने जबरन गर्भ गिराने की दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा देता था

संत कबीर नगरDec 11, 2023 / 10:31 am

anoop shukla

जिस प्रेमिका से किया शादी, उसका ही कराया तीन बार गर्भपात... अब दे रहा है यह धमकी

जिस प्रेमिका से किया शादी, उसका ही कराया तीन बार गर्भपात… अब दे रहा है यह धमकी

Love, abortion and now life threat : जिले में एक हैरान करने वाला मामला आया है। यहां चार दिन पहले खलीलाबाद शहर के नेशनल हाइवे मेंहदावल बाईपास पर देर रात को जमकर हंगामा हुआ था।सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराकर महिला पुलिस की मदद से प्रेमिका को महिला थाना भेजवाया था। इसके बाद प्रेमिका ने मामले में कार्रवाई के लिए एसपी को प्रार्थना पत्र सौपा था।खलीलाबाद कोतवाली पुलिस ने प्रेमिका की तहरीर पर प्रेमी समेत पांच लोगों के विरूद्ध केस दर्ज किया है।
6 वर्षों से रह रहे थे पति, पत्नी की तरह

कोतवाल ब्रजेंद्र प्रसाद पटेल ने बताया कि गोरखपुर जनपद के थाना हरपुर बुदहट निवासी पीड़िता ने अपने शिकायत में बताया कि विगत छह वर्षों से उसका सम्बन्ध सूरज निवासी डीघा बाईपास से है। आरोप है कि सूरज सिंह ने मंदिर में शादी भी किया और फिर वह पत्नी के रूप में रहने लगी।
तीन बार गर्भधारण, फिर प्रेमी ने कराया गर्भपात

इसके बाद वह तीन बार गर्भ धारण किया। इस पर सूरज ने जबरन गर्भ गिराने की दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा देता था। उसने इस बात की जानकारी सूरज की मां को दी। सूरज के घर के लोग पिता, चाचा, बड़ी बहन, भाई आदि लोग गर्भपात कराने की घटना में शामिल थे।
हर गर्भपात का विरोध करने पर होती थी पिटाई

हर बार गर्भपात कराने का विरोध करती रही परन्तु विरोध करने पर सूरज कमरे में बन्द करके हाथ पैर बांधकर मारता-पीटना था। इस प्रकार की यातना से तंग व लाचार होकर विरोध (गर्भपात का) करना बन्द कर देती थी। इस प्रकार विगत डेढ़ वर्षों में तीन बार गर्भपात करा चुके हैं।
इस संबन्ध में अस्पताल का अल्ट्रासाउण्ड आदि की रिपोर्ट उसके पास थी। जिसको सूरज ने फाड़ कर नष्ट कर दिया। जिससे उसके विरुद्ध कोई सबूत न रह जाए। सूरज ने विगत एक वर्ष से गीडा सेक्टर-22 में अपने आईडी पर कमरा लेकर रखा था। इसके पूर्व रुस्तमपुर आजाद चौक ,गोरखपुर में भी कुछ दिनों तक रखा था।
वेश्यावृत्ति नही की तो अब दे रहा हत्या की धमकी

उससे पहले खलीलाबाद के बगहिया में कमरा लेकर दोनों रह रहे थे। कई बार सूरज ने वेश्यावृत्ति करके पैसा लाने का दबाव बनाया। जिस पर उसने मनाकर दिया। 27 अगस्त को दोपहर तीन बजे बिना किसी कारण कहा कि तुम्हारे साथ अब कोई संबन्ध नहीं रखूंगा और फिर 04 दिसंबर को सूरज फोन के माध्यम से धमकी दिया कि उसका पीछा छोड़ दो नहीं तो वह हत्या कर देगा।
कोतवाल ने बताया कि मामले में उक्त आरोपितों के विरूद्ध मुकदमा दर्जकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Sant Kabir Nagar / जिस प्रेमिका से किया शादी, उसका ही कराया तीन बार गर्भपात… अब दे रहा है यह धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो