scriptUP Police Transfer: यूपी के इस जिले में 140 पुलिसकर्मियों का एक सा‌थ तबादला, 28 एसआई पर एसपी ने क्यों की कार्रवाई? | 140 policemen were transferred together in santkabir nagar district of UP SP take action against 28 SI | Patrika News
संत कबीर नगर

UP Police Transfer: यूपी के इस जिले में 140 पुलिसकर्मियों का एक सा‌थ तबादला, 28 एसआई पर एसपी ने क्यों की कार्रवाई?

UP Police Transfer: उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस दौड़ पड़ी है। संतकबीर नगर में पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को इधर से उधर कर दिया।

संत कबीर नगरAug 04, 2024 / 10:14 pm

Prateek Pandey

UP Police Transfer: प्रदेश में आए दिन जिलों के पुलिस विभाग में तबादले हो रहे हैं। विभाग में कानून व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए 140 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया गया है।

140 पुलिसकर्मियों के तबादले

हाल ही में हुए बलिया में वसूली प्रकरण के बाद से ही पुलिस विभाग में जबरदस्त एक्शन चल रहा है। कानून व्यवस्था को ठीक ढंग से बनाए रखने के लिए ताबड़तोड़ एक्शन लिया जा रहा है। इसी सिलसिले में आज यानी रविवार को पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने एक्शन लेते हुए 140 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। एसपी सत्यजीत गुप्ता की मानें तो यह ट्रांसफर कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाने के लिए किया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में तीन दिनों में होगी बहुत भारी बारिश, नोट कर लें तारीख

किसके हुए हैं तबादले

आपको बता दें कि संतकबीर नगर में 28 सब इंस्पेक्टर और 112 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है। सब इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार पांडेय को पुलिस लाइन से वाचक एएसपी कार्यालय, अनिल कुमार यादव को थाना धनघटा, हरिकेश भारती को प्रभारी चौकी नोलखा, धर्मेंद्र कुमार मिश्रा को प्रभारी चौकी राजेडीहा, अनिल प्रकाश पांडेय को थाना मेंहदावल, सचिंद्र नाथ राय को चौकी प्रभारी औद्योगिक विकास क्षेत्र , जयराम सिंह यादव को प्रभारी चौकी जेल, आजम अंसारी को लेकर प्रभारी चौकी लोहरैया, अवधेश सिंह यादव को प्रभारी चौकी तितोवा , अमित कुमार कुशवाहा को प्रभारी चौकी काली जगदीशपुर के लिए ट्रांसफर किया गया है।

Hindi News / Sant Kabir Nagar / UP Police Transfer: यूपी के इस जिले में 140 पुलिसकर्मियों का एक सा‌थ तबादला, 28 एसआई पर एसपी ने क्यों की कार्रवाई?

ट्रेंडिंग वीडियो