scriptSambhal News: आम के बाग में मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंकने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस | Dead body of youth found in mango orchard in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: आम के बाग में मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंकने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल में युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स के साथ एएसपी उत्तरी मौके पर पहुंच गए, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सम्भलOct 15, 2024 / 07:29 am

Mohd Danish

Dead body of youth found in mango orchard in Sambhal

Sambhal News: आम के बाग में मिला युवक का शव।

Sambhal News Today: संभल जिले में आम के बाग में युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स के साथ एएसपी उत्तरी मौके पर पहुंच गए, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उधर घटनास्थल पहुंचे परिजनों का युवक के शव को देखकर रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
पूरी घटना संभल की तहसील चंदौसी के थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव अकबरपुर के आम के बाग की है। सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंच गई। एएसपी उत्तरी श्रीश्चंद्र भी पहुंचे, वहीं फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। कई घंटो तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी, युवक का शव मिलने की सूचना आस-पास के क्षेत्र में फैली तो कुछ लोग उसे देखने के लिए पहुंच गए, वहीं एक व्यक्ति ने उसकी शिनाख्त कर ली।
यह भी पढ़ें

पुलिस हिरासत में नाबालिग से रेप के आरोपी की मौत, थाना प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान पुष्पेंद्र निवासी संभल गेट कोतवाली चंदौसी के रूप में हुई। शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। एएसपी (उत्तरी) श्रीश्चंद्र ने बताया कि थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव अकबरपुर में आम के बाग में एक युवक का छत विक्षत स्थिति में शव मिला है। उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News / Sambhal / Sambhal News: आम के बाग में मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंकने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो