scriptSambhal News: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, बीते दिनों महिला ने चौकी के बाहर लगाई थी आग | Accused of raping on pretext of marriage arrested in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, बीते दिनों महिला ने चौकी के बाहर लगाई थी आग

Sambhal News: यूपी के संभल में चौधरी सराय पुलिस चौकी के सामने आग लगाने वाली महिला से दुष्कर्म के आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

सम्भलOct 22, 2024 / 03:48 pm

Mohd Danish

Accused of raping on pretext of marriage arrested in Sambhal

Sambhal News: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार।

Sambhal News Today: संभल जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी महिला के पति की तीन वर्ष पहले मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद तीन बच्चों की मां के मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम-संबंध बन गए। प्रेमी युवक महिला को निकाह करने का झांसा देता रहा, जिससे आहत होकर बीते गुरुवार को महिला पुलिस चौकी पहुंची और प्रेमी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।
पुलिस ने महिला को तहरीर लेने के बाद रिसीविंग देकर घर भेज दिया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन उक्त महिला दोपहर करीब चार बजे बोतल में ज्वलनशील पदार्थ लेकर चौधरी सराय पुलिस चौकी पहुंच गई और प्रेमी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाने लगी। चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को समझाया लेकिन वह नहीं मानी और चौकी के गेट पर आ गई और जब तक पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते, उसने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। महिला को बचाने में पुलिस कर्मी भी झुलस गए। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी गुल अजीम निवासी चौधरी सराय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
वहीं महिला का मेरठ में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला के परिजन जल्द से जल्द महिला के स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

Hindi News / Sambhal / Sambhal News: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, बीते दिनों महिला ने चौकी के बाहर लगाई थी आग

ट्रेंडिंग वीडियो