scriptमरकज से निकलकर मौलाना साद की ससुराल ‘मोहल्ला मुफ्ती’ तक पहुंचा कोरोना, पूरा इलाका सील | Corona reaches Saharanpur, the in-laws of Maailana Saad in Saharanpur. | Patrika News
सहारनपुर

मरकज से निकलकर मौलाना साद की ससुराल ‘मोहल्ला मुफ्ती’ तक पहुंचा कोरोना, पूरा इलाका सील

Highlights

सहारनपुर के माैहल्ला मुफ्ती में है माैलाना साद की ससुसाल
इसी माेहल्ले के माैलाना व उनके भाई की रिपाेर्ट आई पॉजिटिव

सहारनपुरApr 15, 2020 / 09:19 am

shivmani tyagi

saharanpurcorona.jpg

saharanpur

सहारनपुर। कोरोना संक्रमण (COVID-19 virus) अब हजरत निजामुद्दीन स्थित मरकज से निकलकर मौलाना साद की ससुराल ‘ माेहल्ला मुफ्ती’ तक पहुंच चुका है। सहारनपुर में जिला प्रशासन ने अब मौलाना साद की ससुराल वाले इस क्षेत्र को पूरी तरह से सील कर दिया है। इस मोहल्ले में रहने वाले एक मौलाना और उनके भाई की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है। यह दाेनाें हाल ही में साउथ अफ्रीका से लाैटे थे। ये दाेनाें मौलाना साद के भी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

लॉक डाउन में शहर के बीचाे-बीच तेज रफ्तार ट्रक ने युवक कुचला माैके पर माैत

मौलाना साद की ससुराल सहारनपुर के काेतवाली मंडी क्षेत्र के मोहल्ला मुफ्ती में है। यहां चार लोगों को क्वारंटाइन कराया गया था। इनमें से एक माैलाना और उनके भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जब इनकी ट्रैवल हिस्ट्री निकाली गई तो पता चला कि ये हाल ही में साउथ अफ्रीका गए थे। इतना ही नहीं निजामुद्दीन मरकज के संपर्क में भी आए थे।
यह भी पढ़ें

लॉक डाउन में सामने आई शर्मनाक तस्वीर, सड़क पर पड़ी राेटी उठाकर खाने काे मजबूर हुआ युवक

सहारनपुर का माैहल्ला मुफ्ती निजामुद्दीन मरकज की घटना के बाद से ही सुर्खियों में आ गया था। अब यहां रहने वाले मौलाना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से यह माेहल्ला सुर्खियों में हैं और इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। सहारनपुर में एक कैंसर पीड़ित महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस महिला का दिल्ली के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब इस महिला कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

कोरोना के 44 मामले सामने आने के बाद सहारनपुर में माेहल्ला चाउमीन समेत 21 इलाके सील

इसके साथ ही देवबंद में भी 6 जमातियो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वहां भी कई इलाकों को सील किया गया है। सहारनपुर में अब हॉटस्पॉट की संख्या बढ़कर 21 हो गई है। इन सभी 21 इलाकों काे पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इन्हे सैनिटाइज कराया जा रहा है और इन इलाकों में रह रहे लाेगें काे अब घर से बाहर निकलने की अनुमति भी नहीं है।

Hindi News / Saharanpur / मरकज से निकलकर मौलाना साद की ससुराल ‘मोहल्ला मुफ्ती’ तक पहुंचा कोरोना, पूरा इलाका सील

ट्रेंडिंग वीडियो