scriptओवरब्रिज पर वाहन किए जा रहे पार्क, हादसे के बाद जागेंगे जिम्मेदार | Patrika News
सागर

ओवरब्रिज पर वाहन किए जा रहे पार्क, हादसे के बाद जागेंगे जिम्मेदार

बड़ी बजरिया, कच्चा रोड पर खरीदी करने आने वाले लोग करते हैं ब्रिज पर वा

सागरSep 25, 2024 / 01:14 pm

sachendra tiwari

Vehicles are being parked on the overbridge, people will be held responsible after the accident

ओवरब्रिज पर खड़े वाहन, बाजू से निकलता ट्रक

बीना. ओवरब्रिज पर बाजू में वाहन खड़े करके लोग बाजार में खरीदी करने जा रहे हैं, जिससे वहां से निकलने वाले अन्य वाहन चालक परेशान होते हैं और हादसों का डर बना रहता है। इसके बाद भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। पूर्व में भी इसकी शिकायत कई बार लोग कर चुके हैं।
झांसी रेलवे गेट पर बनाए गए ओवरब्रिज पर महावीर चौक तरफ वाहन पार्क किए जा रहे हैं। वाहन खड़े होने के बाद बाजू से दूसरे वाहन निकालने में परेशानी होती है और यदि सामने से भी वाहन आ जाएं, तो फिर जाम की स्थिति निर्मित हो जाती है। शाम के समय जब यातायात ज्यादा रहता है, तब परेशानी बढ़ जाती है और इस समय हादसों का भी डर बना रहता है। इसकी शिकायत लोग पुलिस से कई बार कर चुके हैं, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। शायद हादसे के बाद जिम्मेदार जागेंगे और फिर कार्रवाई की जाएगी।
ट्रैक्टर-ट्रॉली ज्यादा होते हैं खड़े
ब्रिज पर सबसे ज्यादा ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़े किए जाते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले किसान यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़े कर बाजार में खरीदी करने चले जाते हैं और घंटों बाद लौटते हैं। जाम की स्थिति बनने पर जब चालक की तलाश की जाती है, तो आसपास कोई नहीं मिलता है। रविवार की शाम भी बाजू में खड़े वाहनों के कारण यहां आमने-सामने से वाहन फंस गए थे और जाम लग गया था।
की जाएगी कार्रवाई
ओवरब्रिज पर वाहन पार्क करने की सूचना मिली है और यहां जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। साथ ही वाहन चालकों को हिदायत दी जाएगी कि वह यहां वाहन खड़े न करें।
अनूप यादव, थाना प्रभारी, बीना

Hindi News / Sagar / ओवरब्रिज पर वाहन किए जा रहे पार्क, हादसे के बाद जागेंगे जिम्मेदार

ट्रेंडिंग वीडियो