scriptएमपी में भरभराकर गिरी दीवार, मलबे में दबने से मासूम की मौत, दो घायल | mp news Wall collapsed an innocent died after being buried under rubble two injured | Patrika News
सागर

एमपी में भरभराकर गिरी दीवार, मलबे में दबने से मासूम की मौत, दो घायल

MP News: एमपी के सागर में एक मकान की दीवार गिरने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है। वहीं दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

सागरOct 11, 2024 / 06:02 pm

Himanshu Singh

sagar news
MP News: मध्यप्रदेश के सागर जिले बड़ा मामला सामने आया है। जहां मकान की दीवार गिरने से भीषण हादसा हुआ है। मलबे में दबने के कारण एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाते ही आसपास के लोग और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। घायलों को रेस्क्यू कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
यह पूरा मामला देवरी थाना क्षेत्र का है। यहां पर मकान की दीवार गिरने से तीन लोग उसकी चपेट में आ गई। जिससे एक महिला और दो मासूम मलबे में दब गए। आसपास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया।

तीनों को किया गया रेस्क्यू


दो मासूमों और एक महिला को रेस्क्यू करके अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान 2 वर्षीय एहसास गौड़ की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा हादसे के वक्त मोबाइल में वीडियो देख रहा था। इसी दौरान दीवार गिर गई। एक महिला और एक मासूम का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News / Sagar / एमपी में भरभराकर गिरी दीवार, मलबे में दबने से मासूम की मौत, दो घायल

ट्रेंडिंग वीडियो