scriptएमपी में अति वर्षा के कारण परीक्षाएं टलीं, रीवा में स्कूलों की छुट्टी घोषित | Rewa collector declared school holiday exams postponed | Patrika News
रीवा

एमपी में अति वर्षा के कारण परीक्षाएं टलीं, रीवा में स्कूलों की छुट्टी घोषित

Rewa collector declared school holiday exams postponed स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी गई है।

रीवाSep 17, 2024 / 03:24 pm

deepak deewan

Rewa collector declared school holiday exams postponed

Rewa collector declared school holiday exams postponed

Rewa collector declared school holiday exams postponed मध्यप्रदेश में अब आफत की बरसात हो रही है। दो दिनों की राहत के बाद मंगलवार को मौसम ने फिर करवट ली। प्रदेश के कई जिलों में सुबह से ही घनघोर बारिश शुरु हो गई। कई जगहों पर पेड़ गिरने के भी समाचार हैं। इस बीच अतिवृष्टि के कारण प्रदेश के रीवा जिले में परीक्षाएं टाल दी गई हैं। यहां स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी गई है।
मंगलवार को खासतौर पर प्रदेश के पूर्वी इलाकों में जमकर बारिश हो रही है। अतिवृष्टि के कारण रीवा जिले में तो स्कूलों में एक दिन का अवकाश घोषित करना पड़ा है। यहां 18 सितंबर 2024 को स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है।
यह भी पढ़ें : कलेक्टर ने बंद करा दिया एमपी-यूपी को जोड़नेवाला हाईवे, दर्शन करने आ जुटे पांच लाख भक्त

जिले के कलेक्टर ने अतिवृष्टि के कारण स्कूलों के अवकाश का आदेश जारी किया। आदेश के अनुसार बुधवार को जिले के सभी सरकारी एवं प्राइवेट विद्यालयों में अवकाश घोषित किया गया है। इसके कारण परीक्षाएं भी टल गई हैं।
जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कक्षा 9-12 तक की कल होने वाली परीक्षा की तिथि अब पृथक से घोषित की जाएगी।

Hindi News/ Rewa / एमपी में अति वर्षा के कारण परीक्षाएं टलीं, रीवा में स्कूलों की छुट्टी घोषित

ट्रेंडिंग वीडियो