script‘कांग्रेस में दम है तो मुझे चौराहे पर जिंदा जला दें’…सांसद के बयान से मच गई खलबली | MP Politics Janardan Mishra said Congress has power then burn me alive intersection | Patrika News
रीवा

‘कांग्रेस में दम है तो मुझे चौराहे पर जिंदा जला दें’…सांसद के बयान से मच गई खलबली

MP Politics: मध्यप्रदेश के रीवा जिले सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार अपने बयानों के कारण फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उन्होंने कांग्रेसियों को चुनौती दे दी है।

रीवाSep 17, 2024 / 02:24 pm

Himanshu Singh

mp politics
MP Politics: देशभर में पीएम मोदी के जन्मदिन पर कई अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश के विंध्य अंचल के कद्दावर नेता स्व. श्रीनिवास तिवारी की जयंती है। मंगलवार को सीएम डॉ मोहन यादव भी रीवा पहुंचेंगे औऱ स्वच्छता कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। त्योंथर विधायक सिद्धार्थ तिवारी के यहां भी दादा स्व. श्रीनिवास तिवारी की जयंती पर कार्यक्रम रखा गया है। जिसमें सीएम मोहन यादव उनके निवास पर जाएंगे और श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

रीवा सांसद बोले- मुझे चौराहे पर जिंदा जला दें कांग्रेसी

त्योंथर में आयोजित स्वच्छता सेवा कार्यक्रम के पहले ही बयानबाजी करके माहौल गर्मा दिया है। भाजपा सांसद ने त्योंथर में आयोजित कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों द्वारा मेरा पुतला जलाने की हिम्मत है तो मैं बीच चौराहे पर खड़ा हो जाता हूं। वह मुझे जिंदा जलाकर दिखाएं। सांसद जनार्दन मिश्रा त्योंथर नहीं जाएंगे। वह मऊगंज में प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में जाएंगे।
बीते दिनों, बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने स्व. श्रीनिवास तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक जमाना था जब रीवा शहर की सड़कें गड्ढों में तब्दील हुआ करती थी। उस समय श्रीनिवास तिवारी इस क्षेत्र के लिए सर्वेसर्वा थे। उनके प्रशंसक कहा करते थे कि दादा न आहीं दऊ आए। वोट न देहा तऊ आए। ये कैसे दऊ थे जो अपने कार्यकाल में शहर की सड़कों के गड्ढे तक नहीं भरवा पाए, लेकिन अगर आज सड़कों में एक गड्ढा हो जाए तो अखबारों में शिकायतें आने लगती हैं। कितना अंतर है बीजेपी व कांग्रेस के शासन में। इस अंतर को पाटने के लिए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल का पूरा योगदान रहा है।

Hindi News/ Rewa / ‘कांग्रेस में दम है तो मुझे चौराहे पर जिंदा जला दें’…सांसद के बयान से मच गई खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो