scriptLadli Behna Yojana: लाडली बहना की लिस्ट अपडेट करने घर आ सकते हैं ये लोग, रहें अलर्ट | ladli behna youjan list updating case thieves broke into the house stolen jewellery worth Rs 4 lakhs | Patrika News
रीवा

Ladli Behna Yojana: लाडली बहना की लिस्ट अपडेट करने घर आ सकते हैं ये लोग, रहें अलर्ट

ladli behna yojana: लाडली बहना योजना की लिस्ट अपडेट करने घर-घर पहुंच रहे लोग, आपके घर भी आ सकती है दो लोगों की ये टीम…

रीवाSep 16, 2024 / 09:18 am

Sanjana Kumar

ladli behna yojana

ladli behna yojana

Ladli Behna Yojana: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मनगवां थाना के टिकुरा में लाड़ली बहना योजना की लिस्ट अपडेट करने के नाम पर घर में घुसे बदमाशों ने चार लाख के जेवर पार कर दिए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला है।
टिकुरा के इंद्रपाल पटेल बाहर काम करते हैं। रविवार दोपहर उनकी पत्नी रानू दो बेटियों भी घर में दोनों बेटियों को छोड़कर किसी काम से रीवा चली गई। इसी दौरान पहुंचे दो बदमाशों ने लाड़ली बहना योजना की लिस्ट अपडेट करने के लिए घर की चेकिंग करने की बात कही।
एक बदमाश बाहर बच्चियों से जानकारी पूछने लगा और दूसरा घर चेक करने के नाम पर अंदर घुस गया। उसने अलमारी तोड़ी और उसमें रखे चार लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। बच्चियां जब अंदर गईं तो अलमारी खुली थी और जेवर गायब थे। उन्होंने मां को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने थानों को सूचना भिजवाकर घेराबंदी करवाई लेकिन बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर जा चुके थे।

पुलिस लिखे वाहन का किया यूज

जिस बाइक से बदमाश पहुंचे थे, उस पर पुलिस लिखा था। पुलिस सीसीटीवी कैमरों को चेक कर ऐसे बाइक की तलाश कर रही है, जिन पर पुलिस लिखा हो। एएसपी रीवा विवेक लाल ने कहा कि मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Rewa / Ladli Behna Yojana: लाडली बहना की लिस्ट अपडेट करने घर आ सकते हैं ये लोग, रहें अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो