scriptVIDEO रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों का छापा, सामने आई बड़ी गड़बड़ी | Officers raid at railway station, major disturbances surfaced video | Patrika News
रतलाम

VIDEO रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों का छापा, सामने आई बड़ी गड़बड़ी

भारतीय रेलवे के अंतर्गत रतलाम रेलवे स्टेशन पर शनिवार को अधिकारियों ने छापा मारा। इसमे बड़ी गड़बड़ी सामने आई है।

रतलामMay 08, 2022 / 11:10 am

Ashish Pathak

Officers raid at railway station, major disturbances surfaced video

Officers raid at railway station, major disturbances surfaced video

रतलाम. भारतीय रेलवे के अंतर्गत रतलाम रेलवे स्टेशन पर शनिवार को अधिकारियों ने छापा मारा। इसमे बड़ी गड़बड़ी सामने आई है। गड़बड़ी सामने आने के बाद रेल मंडल के वाणिज्य विभाग के अधिकारियों ने बड़ा एक्शन ले लिया है।
मध्यप्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो की पॉर्किंग से वाणिज्य विभाग के जूनियर स्तर के अधिकारी ने एक शिकायत के बाद बगैर मंजूरी के बिक्री के लिए पानी की 40 कैरेट जब्त की है। इसके अलावा स्टॉल से तीन बोतल पानी मिलने पर उसको बंद कर दिया गया है। रेलवे के अनुसार पूरी कार्रवाई शनिवार को दोपहर बाद की गई है।
पानी की बोतलों को जब्त कर लिया

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार वाणिज्य विभाग को शिकायत मिली थी कि स्टेशन पर रेल नीर के अलावा जिन ब्रांड को पानी की बोतल बिक्री की मंजूरी नहीं है, उसकी भी बिक्री हो रही है। इसके बाद जब एक वाहन शनिवार को आया तो सूचना मिलने पर दल पहुंच गया व रेल नीर के अलावा अन्य ब्रांड की पानी की बोतल के 40 कैरेट जब्त किए गए है। हालांकि जिस कंपनी का पानी था, उसका स्थानीय संचालक सुभाष कुमार वहां पहुंचा व उसने तर्क दिया कि वो स्टेशन पर सिर्फ रेल नीर देने आया है, अन्य ब्रांड बाजार में देना है, उसको लोडिंग वाहन में रखा गया है। इसके बाद रेल अधिकारी वाणिज्य विभाग के निरीक्षक नीरज कुमार संतुष्ठ नहीं हुए व पानी की बोतलों को जब्त कर लिया।
हर स्टॉल की जांच की

इसके पूर्व रेलवे स्टेशन पर जांच का अभियान चलाया गया। इसमे प्लेटफॉर्म नंबर दो पर एक स्टॉल में बगैर मंजूरी के ब्रांड का पानी की मिलने के बाद स्टॉल को सील कर दिया गया। रेलवे के अनुसार यात्री 139 के साथ 9752492950 नंबर पर शिकायत करके अमानक पानी सहित अन्य गड़बड़ी की सूचना दे सकते है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8amtxq

Hindi News/ Ratlam / VIDEO रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों का छापा, सामने आई बड़ी गड़बड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो