scriptदुकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे बदमाश, CCTV को बोरी से ढंका- VIDEO, फिर भी नजर आ गए | miscreants broke shop locks covered CCTV with sack see video but were still visible MP News | Patrika News
रतलाम

दुकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे बदमाश, CCTV को बोरी से ढंका- VIDEO, फिर भी नजर आ गए

MP News : जिले के अंतर्गत आने वाले सांवलिया नाश्ता सेंटर पर चोरी की वारदात सामने आई है। चोर गल्ले में रखे करीब 1000 से 1500 रुपए के अलावा खाने-पीने का सामान चोरी करके फरार हो गए।

रतलामAug 19, 2024 / 04:14 pm

Faiz

MP News
MP News : मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के अंतर्गत आने वाले सैलाना रोड पलसोड़ा फंटा में स्थित सांवलिया नाश्ता सेंटर पर चोरों ने धावा बोला है। चोर गल्ले में रखे करीब 1000 से 1500 रुपए के अलावा खाने-पीने का सामान चोरी करके फरार हो गए। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। चोरों को जब पता चला किदुकान में सीसीटीवी लगा है तो बड़े शातिराना ढंग से उन्होंने खाली बोरी से कैमरा ढक दिया। लेकिन, चालाकी दिखाने से पहले ही चोर कैमरे में कैद हो गए।
सैलाना रोड स्थित पलसोड़ा फंटा पर गांव के उपसरपंच श्याम व्यास की दुकान पर 3 चोरों ने बीती रात करीब 12 बजे धावा बोला। एक चोर पहले से दुकान के सामने स्थित प्रतिक्षालय में बैठा था। दो साथी चोर डिलक्स बाइक से धामनोद की तरफ से आए। दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरे देख बदमाशों ने पहले दुकान के बाहर लगी लाइट के तार काट दिए। इससे अंधेरा हो गया। रोड पर सामने की तरफ दुकान में लगे सीसीटीवी में चोर आते हुए कैद हुए हैं। यहां तक रोड पर वाहनों की भी आवाजाही रही।

सीसीटीवी देखा तो ढांक दी बोरी

तार कटते ही लाइट बंद होते ही चोर दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे। जिंस और ब्लू शर्ट पहना पहला चोर दुकान में रखे गल्ले से रुपए निकालता दिखाई दिया। लेकिन, जैसे ही उसकी नजर कैमरे पर पड़ी तो उसने बाहर से एक अन्य साथी अंदर बुलाया। साथी चोर सीमेंट की खाली बोरी लेकर आया और कैमरे को ढक दिया। दुकान के अंदर रखे ड्रम में बिस्किट, सेव, मिक्‍चर समेत नाश्ते का अन्य सामान चोरी करके ले गए। चोरों ने दुकान से नगदी समेत 8 से 10 हजार रुपए का सामान चुरा लिया है। मामले का खुलासा उस समय हुआ, जब सुबह दुकान संचालक दुकान पर आया। इसके बाद पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई।
यह भी पढ़ें- जुल्म की इंतहा : चूहे की पूंछ रस्सी से बांधकर लोगों को डरा रहा शख्स- VIDEO, शिकायत दर्ज

डेढ़ साल में दुकान में तीसरी चोरी

MP News
दुकान संचालक श्याम व्यास का कहना है कि यहां चोरी की घटना आम हो चुकी हैं। बीते डेढ़ साल की ही बात करें तो इसे मिलकर तीसरी बार दुकान में चोरी हुई है। कमाल की बात तो ये है कि, इतने के बाद आज तक पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाई। दो दिन पहले ही गांव के मुक्तिधाम से भी अज्ञात बदमाश पानी की मोटर चुरा ली थी। फिलहाल, घटना के बाद दुकानदार के साथ साथ स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में पुलिसिया रात्री गश्त की मांग की है।

Hindi News / Ratlam / दुकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे बदमाश, CCTV को बोरी से ढंका- VIDEO, फिर भी नजर आ गए

ट्रेंडिंग वीडियो