scriptIndia vs Bangladesh: मैच देख रहे परिवार के दो लोग पहुंचे अस्‍पताल, जानिए क्‍यों | Accident on Rampur Highway Because of India vs Bangladesh ICC WC Match | Patrika News
रामपुर

India vs Bangladesh: मैच देख रहे परिवार के दो लोग पहुंचे अस्‍पताल, जानिए क्‍यों

ICC World Cup में 2 जुलाई 2019 को India vs Bangladesh का मैच था
India Bangladesh को हराकर पहुंचा ICC World Cup के सेमीफाइनल में
मैच देख रहे परिवार की कार दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर पलटी, दो लोग घायल

रामपुरJul 03, 2019 / 11:10 am

sharad asthana

India vs Bangladesh

India vs Bangladesh: मैच देख रहे परिवार के दो लोग पहुंचे अस्‍पताल, जानिए क्‍यों

रामपुर। ICC World Cup में 2 जुलाई 2019 यानी मंगलवार को india vs bangladesh का मैच था। इसमें भारत ने बांग्‍लादेश पर जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में एंट्री कर ली। इस बीच जनपद में मैच देख रहे एक परिवार के दो लोग अस्‍पताल पहुंच गए।
rampur accident
IMAGE CREDIT: patrika
बरेली किया गया रेफर

रामपुर में मंगलवार शाम साढ़े 5 बजे दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर लोहा पट्टी गांव के सामने पजेरो कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। घायलों को बरेली के अस्‍पताल में रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार, छुट्ट‍ियां मनाकर घर लौट रहे परिवार के सदस्‍य उस समय टीवी स्‍क्रीन पर भारत व बांग्‍लादेश का मैच देख रहे थे। इस दौरान चालक का सड़क पर से ध्‍यान हटते ही कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई।
यह भी पढ़ें

World Cup 2019 : बांग्लादेश को 28 रन से हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा

rampur accident
IMAGE CREDIT: patrika
बरेली के रहने वाले हैं घायल

बरेली के रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित कार्टन होटल के मालिक अनिल भारद्वाज अपने बेटे सुमित भारद्वाज, पुत्रवधु अतिका भारद्वाज, नाती अभिराज भारद्वाज और नातिन मिशिका भारद्वाज के साथ छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड गए थे। थाईलैंड से वापस लौटने के बाद अनिल भारद्वाज परिवार सहित दिल्ली एयरपोर्ट से अपनी पजेरो कार से घर लौट रहे थे। मंगलवार को भारत और बांग्लादेश के बीच विश्वकप का एक महत्वपूर्ण मैच खेला जा रहा था। शाम को पजेरो कार में लगी टीवी स्क्रीन पर परिवार मैच का लुफ्त उठा रहा था।
यह भी पढ़ें

IND vs BAN: भारतीय टीम में पहली बार चार विकेटकीपर एक साथ, दिनेश कार्तिक का पहला वर्ल्ड कप मैच

rampur accident
IMAGE CREDIT: patrika
नहीं खुले कार के एयरबैग

हादसे में घायल अनिल भारद्वाज ने बताया कि मैच को देखते समय अचानक उनके बेटे सुमित का ध्‍यान भटका और वह कार से अपना संतुलन खो बैठा। इससे कार सड़क के डिवाइडर को तोड़ते हुए बिजली के खंभे से टकराई और सड़क किनारे बने संपर्क मार्ग पर पलट गई। आरोप है क‍ि हादसे के दौरान कार में लगे एयर बैग नहीं खुले, जिससे कार में बैठे दो लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने टीम इंडिया की जर्सी पर किया ऐसा ट्वीट, भड़के लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

rampur accident
IMAGE CREDIT: patrika
पुलिस ने गाड़ी को कब्‍जे में लिया

घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्‍हें बरेली के लिए रेफर किया गया है। मिलक कोतवाली प्रभारी एमपी सिंह का कहना है क‍ि हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर गाड़ी को कब्‍जे में ले लिया गया है। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Hindi News / Rampur / India vs Bangladesh: मैच देख रहे परिवार के दो लोग पहुंचे अस्‍पताल, जानिए क्‍यों

ट्रेंडिंग वीडियो