scriptMurder In Rampur: फायरिंग में 19 साल के युवक की मौत, बुजुर्ग घायल, जानें क्या है पूरा मामला | 19 year old youth died in Rampur firing | Patrika News
रामपुर

Murder In Rampur: फायरिंग में 19 साल के युवक की मौत, बुजुर्ग घायल, जानें क्या है पूरा मामला

Murder In Rampur: यूपी के रामपुर में रंजिश के चलते एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर देर रात चढ़ाई कर दी। विरोध करने पर गोली चला दी। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। इस मामले में चार नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

रामपुरSep 17, 2024 / 03:30 pm

Mohd Danish

19 year old youth died in Rampur firing

Murder In Rampur: फायरिंग में 19 साल के युवक की मौत, बुजुर्ग घायल।

Murder In Rampur: रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगालिया आकिल निवासी अकबर अली का कहना है कि दो दिन पहले उसके रिश्तेदार खानदानी नसीम और अजीम का गांव के ही सादिक से रोड पर जाम लगाने को लेकर विवाद हो गया था। उस समय लोगों ने मामला शांत करा दिया था।
आरोप है कि सोमवार रात को आरोपी सादिक अपने सगे भाई मोहम्मद आसिफ व अन्य लोगों के साथ नसीम व अजीम के घर पर आकर गाली-गलौज करने लगे। जिसके अकबर और उसका बेटा शानिब उनको समझाने के लिए बाहर आए, तो आरोपियों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से शानिब व बब्बू घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले गए। शानिब की मौत हो गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Hindi News/ Rampur / Murder In Rampur: फायरिंग में 19 साल के युवक की मौत, बुजुर्ग घायल, जानें क्या है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो