scriptकैटरिंग का सामान ले जा रहे मिनी ट्रक को कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर, तीन की मौत | Patrika latest news Rajsamand, Road Accident in Rajsamand | Patrika News
राजसमंद

कैटरिंग का सामान ले जा रहे मिनी ट्रक को कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर, तीन की मौत

Road Accident in Rajsamand नेशनल हाइवे-758 के राजसमंद-भीलवाड़ा मार्ग पर तडक़े जिला अस्पताल के पास हादसा
 

राजसमंदFeb 13, 2024 / 10:42 pm

jitendra paliwal

accident_02.jpg
राजसमंद. भीलवाड़ा-राजसमंद फोरलेन पर मंगलवार तडक़े एक मिनी ट्रक को कंटेनर से पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मिनी ट्रक में कुल 10 कैटर्स बैठे थे, जो भीलवाड़ा से कैटरिंग का सामान लेकर नाथद्वारा एक शादी समारोह के लिए जा रहे थे। तीनों मृतक प्रतापगढ़ जिले के धरियावद निवासी हैं।
पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा से एक ट्रक में कैटरिंग का सामान लेकर 10 कैटर्स नाथद्वारा के लिए रवाना हुए। शहर के जेके सर्कल से कुछ आगे आरके जिला अस्पताल के पास मोड़ में उसे पीछे से तेज गति से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी। यह हादसा तडक़े करीब 3:30 बजे हुआ। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि आगे चल रहा ट्रक बेकाबू होकर नेशनल हाइवे-758 की बायीं दिशा की रिटेनिंग वॉल को फांदकर पलट गया। उसमें शादी समारोह की तैयारियों के लिए रखा सामान बिखर गया, जिसके नीचे दबने से दो श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य श्रमिक का उदयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान दम टूट गया।
मिनी ट्रक में बैठे इन लोगों की मौत

1. बहादुर (42) पुत्र हुमल मीणा निवासी धरियावद, जिला प्रतापगढ़ (मौके पर ही मृत्यु)
2. मनोज (23) पुत्र बहादुर मीणा निवासी धरियावद (मौके पर ही मृत्यु)
3. भैरूलाल (32) पुत्र नानालाल मीणा निवासी धरियावद (अस्पताल में मौत)
ये हुए घायल
सुनील (22) पुत्र लक्ष्मण मीणा निवासी धरियावाद, प्रेमचन्द (17) पुत्र देवाजी मीणा, भीमराज (17) पुत्र अन्धाजी मीणा निवासी धरियावद, आनन्द (26) पुत्र देवेन्द्र कुमार राठौड़ निवासी सावाद जिला हरदोई (उत्तरप्रदेश), सूरज (26) पुत्र मनोहर मराठा, निवासी छोटी सादड़ी (प्रतापगढ़) घायल हो गए, जिन्हें एम्बुलेन्स की सहायता से आरके जिला अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी छह घायलों को उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया। मृतकों के शव आरके हॉस्पीटल मोर्चरी में रखवाए व परिजनों को सूचना दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sngo4

Hindi News/ Rajsamand / कैटरिंग का सामान ले जा रहे मिनी ट्रक को कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर, तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो