scriptCG CM: जब CG के CM ने बताया भारत को आत्मनिर्भर बनाने का रास्ता | When CG CM told the way to make India self-reliant | Patrika News
रायपुर

CG CM: जब CG के CM ने बताया भारत को आत्मनिर्भर बनाने का रास्ता

– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा-राहुल जी के रास्ते में चलकर ही भारत आत्मनिर्भर बनेगा। किसानों को दाम और नौजवानों को काम दिए बिना देश तरक्की नहीं कर सकता

रायपुरFeb 05, 2022 / 01:01 pm

Rahul Jain

raipur

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल। फाइल फोटो

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार की नीतियों और बेरोजगारी की समस्या को लेकर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा, कथनी और करनी में बहुत अंतर है। फिर भी चाहे 15 लाख रुपए देने, 2 करोड़ रोजगार देने या फिर किसानों की आय 2022 तक दोगुनी करने की बात हो। मोदी और उसकी पूरी टीम ने बस सपना दिखाने का काम किया है। आज बिहार और उत्तर प्रदेश में रोजगार के लिए जिस प्रकार से युवा संघर्ष कर रहे हैं और लाठियां खा रहे हैं। यह देश के लिए चुनौती बन रही है। देश में 35 वर्ष की 65 फीसदी आबादी है। आज जो देश की शक्ति है, आज हमारे लिए समस्या बनती जा रही है, जो बेहद दुर्भाग्जनक है। मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल जी के रास्ते में चलकर ही भारत आत्मनिर्भर बनेगा। किसानों को दाम और नौजवानों को काम दिए बिना देश तरक्की नहीं कर सकता।
सत्र में चर्चा से भाग जाता है विपक्ष
विपक्ष के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा, हर सत्र में वो चर्चा से भाग जाते हैं। हमको सत्र बढ़ाने से दिक्कत नहीं है, लेकिन अभी कोरोना काल चल रहा है। दिल्ली की सरकार नहीं कर रही है। मध्यप्रदेश में तीन दिन में पास कर रहे हैं, तो छत्तीसगढ़ उससे बेहतर है।
एयर इंडिया तो बिक गया, तो मंत्री किस चीज के
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के छत्तीसगढ़ प्रवास पर मुख्यमंत्री ने तंज कसा है। उन्होंने कहा, अब तो एयर इंडिया बिक गया, वो मंत्री किस चीज के हैं। उन्हें तो एयर इंडिया बेचने के लिए सम्मानित करना चाहिए। उन्होंने कहा, उनके छत्तीसगढ़ दौरे की कोई आधिकारिक जानकारी मुझे नहीं है। वो तो अपनी पार्टी की बात करने आ रहे होंगे।

Hindi News / Raipur / CG CM: जब CG के CM ने बताया भारत को आत्मनिर्भर बनाने का रास्ता

ट्रेंडिंग वीडियो