scriptसेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, नाबालिग का इस तरह से महिला उठाती थी फायदा… जानकर पुलिस हुई दंग | Sex racket: 2 women arrested for prostitution with minor | Patrika News
रायपुर

सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, नाबालिग का इस तरह से महिला उठाती थी फायदा… जानकर पुलिस हुई दंग

Sex Racket Exposed in Raipur: रायपुर तेलीबांधा थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करवाने के मामले में दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों महिलाओं पर नाबालिग बच्ची से देह व्यापार करवाने का आरोप है।

रायपुरOct 01, 2024 / 12:23 pm

Khyati Parihar

Sex Racket
Sex Racket: रायपुर से अमानवीय घटना सामने आई। मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग से देह व्यापार कराया जा रहा था। इसका खुलासा होने पर दो महिला दलालों को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। इसमें अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका है।
जानकारी के मुताबिक दो महिला दलाल 16 वर्षीया नाबालिग को बहला-फुसलाकर देह व्यापार कराने ले जाते थे। आरोपी महिलाएं नाबालिग के परिजन को कहते थे कि वे नाबालिग को घुमाने ले जा रहे हैं। घुमाने के बहाने नाबालिग को ग्राहकों के घर ले जाया जाता था। नाबालिग को चार बार ले जाया (Sex Racket) गया। इस दौरान नाबालिग को शारीरिक परेशानी हुई, तो परिजनों को पता चला। परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के साथ बिस्तर में थी पत्नी, अचानक आ गया पति फिर… गांव में मचा बवाल

Sex Racket In Raipur: ग्राहकों की तलाश

पुलिस ने अपराध दर्ज करके दोनों महिलाओं को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। महिलाओं से जुड़े ग्राहकों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ (Sex Racket In Raipur) बीएनएस की धारा 137-2, 144, 98 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Sex Racket: बदमाशों को नहीं रहा खौफ

बता दें कि रायपुर से दुष्कर्म, अपहरण, लूट, हत्या और देह व्यापार जैसे अपराधों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बदमाश लगातार पुलिस की नाक के नीचे बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई का भी बदमाशों में कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। आए दिन ये बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Hindi News / Raipur / सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, नाबालिग का इस तरह से महिला उठाती थी फायदा… जानकर पुलिस हुई दंग

ट्रेंडिंग वीडियो