scriptCG Naxal News: CM साय की खास पहल, नक्सल पीड़ित परिवारों को मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति | Naxals victim families get compassionate appointment | Patrika News
रायपुर

CG Naxal News: CM साय की खास पहल, नक्सल पीड़ित परिवारों को मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति

Chhattisgarh Naxals News: बीजापुर जिला स्तरीय पुनर्वास समिति की बैठक में नक्सल पीड़ित परिवारों के 58 लोगों को अनुकम्पा नियुक्ति देने का निर्णय लिया गया।

रायपुरJul 26, 2024 / 01:43 pm

Kanakdurga jha

Naxals News
Chhattisgarh Naxals: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर राज्य के सभी वर्गों के विकास के लिए कल्याणकारी योजनाओं का त्वरित क्रियान्वयन कर लाभांवित किया जा रहा है। इसी के तहत नक्सली हिंसा में मृतक के परिजनों को छत्तीसगढ़ शासन की पुनर्वास नीति के तहत शासकीय सेवा में अनुकंपा नियुक्ति प्रदान की जा रही है। गुरुवार को बीजापुर जिला स्तरीय पुनर्वास समिति की बैठक में नक्सल पीड़ित परिवारों के 58 लोगों को अनुकम्पा नियुक्ति देने का निर्णय लिया गया।
यह भी पढ़ें

CG Naxal News: तीन महिला नक्सलियों ने किया सरेंडर, आतंकी वारदातों से हो गईं थी परेशान, 7 लाख रुपए का था इनाम

chhattisgarh naxal news
पुलिस अधीक्षक डॉ. जितेन्द्र यादव ने बताया कि अनुकम्पा नियुक्ति के लिए कुल 58 पात्र आवेदकों को प्रथम चरण में अनुकंपा नियुक्ति दी जाएगी। पूर्व में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक में पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त प्रकरणों की समीक्षा करते हुए 19 जुलाई तक दावा-आपत्ति आमंत्रित की गई थी, बाद में इस तिथि में वृद्धि करते हुए 24 जुलाई 2024 को निर्धारित की गई। उक्त तिथियों में प्राप्त दावा-आपत्तियों का निराकरण करते हुए समिति के निर्णय के आधार पर विभिन्न विभागों में चतुर्थ वर्ग के पदों पर नियुक्ति के लिए अंतिम रूप से 58 आवेदक प्रथम चरण में पात्र पाए गए हैं, जिन्हें यह नियुक्ति दी जाएगी।

Hindi News/ Raipur / CG Naxal News: CM साय की खास पहल, नक्सल पीड़ित परिवारों को मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति

ट्रेंडिंग वीडियो