scriptओम प्रकाश चौधरी के बाद IAS दीपक सोनी होंगे रायपुर के नए कलेक्टर, मिला अतिरिक्त प्रभार | IAS Deepak Soni gets additional of Raipur collector | Patrika News
रायपुर

ओम प्रकाश चौधरी के बाद IAS दीपक सोनी होंगे रायपुर के नए कलेक्टर, मिला अतिरिक्त प्रभार

ओम प्रकाश चौधरी के आईएएस की नौकरी से इस्तीफे के बाद जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी दीपक सोनी को रायपुर कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

रायपुरAug 27, 2018 / 07:55 pm

Ashish Gupta

Latest Raipur News

ओम प्रकाश चौधरी के बाद IAS दीपक सोनी होंगे रायपुर के नए कलेक्टर, मिला अतिरिक्त प्रभार

रायपुर. ओम प्रकाश चौधरी के आईएएस की नौकरी से इस्तीफे के बाद जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी दीपक सोनी को रायपुर कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर ओम प्रकाश चौधरी के आईएएस की नौकरी से इस्तीफे की पुष्टि की। विभाग द्वारा जारी के आदेश के मुताबिक 2011 बैच के आईएएस दीपक सोनी जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के साथ रायपुर कलेक्टर की जिम्मेदारी संभालेंगे।
ये भी पढ़ें: 23 साल में बने IAS, अब नौकरी छोड़ करेंगे राजनीति, जानिए उनसे जुड़ी 10 खास बातें

इससे पहले भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2005 बैच के आईएएस अफसर और रायपुर के कलक्टर रहे ओम प्रकाश चौधरी ने सिविल सर्विसेज की नौकरी से इस्तीफा की पुष्टि कर दी है। आईएएस की नौकरी से इस्तीफा देने को लेकर ओपी चौधरी अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया।
ये भी पढ़ें: IAS से इस्तीफे के बाद OP ने लिखा – अपनी माटी के लिए करूंगा काम, FB में आए ऐसे कमेंट्स

उन्होंने अपने पोस्ट में कहा कि मेरे बायंग गांव की गलियों से निकलकर रायपुर के कलेक्टर बनने तक के 13 साल के सफर में जिंदगी ने मुझे अनेकों चुनौतीपूर्ण अवसर दिये।इस सफर में हजारों लोगों ने मुझे प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से साथ दिया, उन्हें शुक्रिया अदा करने के लिये हिन्दी शब्दावली का कोई भी शब्द कम पड़ेंगा। मैं अब अपनी माटी और अपने लोगों की बेहतरी के लिए अपना पूरा समय देना चाहता हुँ। इसलिये मैंने आईएएस से त्यागपत्र दे दिया है। जय-हिंद, जय-छत्तीसगढ़…
ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के इस युवा IAS अफसर ने छोड़ी नौकरी, अब भाजपा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

ओपी चौधरी के इस पोस्ट के थोड़ी ही देर बाद उनके चाहने वालों की कमेंट की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने उनके कद को उचित ठहराया है तो कई लोगों ने इसे गलत बताया। इससे पहले सिविल सर्विसेज की नौकरी छोड़ चुनाव लडऩे का मन बना चुके ओपी चौधरी ने कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग यानि डीओपीटी नई दिल्ली को अपना इस्तीफा भेज दिया है, जिसे भारत सरकार ने मंजूद कर लिया।

Hindi News / Raipur / ओम प्रकाश चौधरी के बाद IAS दीपक सोनी होंगे रायपुर के नए कलेक्टर, मिला अतिरिक्त प्रभार

ट्रेंडिंग वीडियो