scriptचरित्र संदेह के चलते पत्नी को तड़पा-तड़पाकर मार डाला, फिर खुद फंदे पर लटककर पति ने की आत्महत्या… सदमें में बच्चे | husband tortured killed wife to doubt affair then committed suicide | Patrika News
रायपुर

चरित्र संदेह के चलते पत्नी को तड़पा-तड़पाकर मार डाला, फिर खुद फंदे पर लटककर पति ने की आत्महत्या… सदमें में बच्चे

Murder And Suicide Case : कबीर नगर थाना क्षेत्र के सोनडोंगरी में चरित्र संदेह के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली।

रायपुरMar 04, 2024 / 10:31 am

Kanakdurga jha

death_case.jpg
Murder And Suicide Case : कबीर नगर थाना क्षेत्र के सोनडोंगरी में चरित्र संदेह के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी जैसी ही आस-पड़ोस के लोगों तक पहुंची पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। दरअसल, भरत लाल साहू और उसकी पत्नी मालती साहू के बीच रोजाना विवाद होता था। दोनों पति-पत्नी फल बेचने का काम करते थे। भरत के घर में बेटा-बहू, एक बेटी और बच्चे हैं।
यह भी पढ़ें

Raipur Railway : नो पार्किंग का बोर्ड लगाकर कर रहे पैसे वसूल रहा रेलवे, 10 से 15 मिनट रुकना मुश्किल… कर रहे मनमानी



शराब के नशे में था भरत

शनिवार की रात जब यह हादसा हुआ उस वक्त भरत शराब के नशे में था। रात करीब 11:30 बजे खाना खाने के बाद पूरा परिवार सो गया। इसी बीच भरत और मालती के बीच रोजाना की तरह फिर विवाद हुआ और भरत ने मालती की हत्या कर आत्महत्या कर ली।
बेटे ने दी पुलिस को सूचना

भरत के बेटे और बहू दूसरे कमरे में सो रहे थे। सुबह जब बेटा उठा तो उसने अपनी मां का खून से लथपथ और पिता को फांसी के फंदे पर लटकते देखा। तब उसने हादसे की जानकारी सुबह 7 बजे पुलिस को दी। कबीर नगर थाना प्रभारी श्रुति सिंह ने बताया, मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मानसिक विकलांग है बेटी पुलिस के अनुसार, भरत की एक बेटी व दो और बेटे हैं, जो बाहर रहते हैं। बेटी मानसिक विकलांग है। हादसे के वक्त वह भी सो रही थी।
यह भी पढ़ें

स्टेट GST ने 8 करोड़ रूपए का वसूला टैक्स, अवैध गुटखा फैक्ट्री में की छापेमार कार्रवाई, कंपनी की आड़ में चला रहे थे धंधा



3 माह में उजड़े 3 परिवार

राजधानी में हत्या व आत्महत्या का सिलसिला दिसंबर 2023 से शुरू हुआ है, वह रूका नहीं है। 29 दिसंबर को मठपुरैना स्थित बीएसयूपी कॉलोनी निवासी लखनलाल सेन, पत्नी रानू सेन और पुत्री पायल सेन ने एकसाथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वहीं 19 फरवरी को लाखेनगर निवासी नरेश साहू ने अपनी पत्नी की पहले हत्या कर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में मृतक के पुत्र ने अपने पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात हुए हादसे में फिर हत्या के बाद आत्महत्या का मामला सामने आया है।

Hindi News / Raipur / चरित्र संदेह के चलते पत्नी को तड़पा-तड़पाकर मार डाला, फिर खुद फंदे पर लटककर पति ने की आत्महत्या… सदमें में बच्चे

ट्रेंडिंग वीडियो