scriptCG News: गृहमंत्री अमित शाह ने की छत्तीसगढ़ सरकार की प्रशंसा, नक्सली मुद्दे सहित इन विषयों पर सीएम से की चर्चा | Home Minister Amit Shah praised Chhattisgarh government | Patrika News
रायपुर

CG News: गृहमंत्री अमित शाह ने की छत्तीसगढ़ सरकार की प्रशंसा, नक्सली मुद्दे सहित इन विषयों पर सीएम से की चर्चा

CG News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की भी तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नक्सलियों के विरुद्ध अभियान को अभूतपूर्व सफलता मिल रही है।

रायपुरOct 07, 2024 / 03:16 pm

Love Sonkar

Amit shaha cg
CG News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की समीक्षा बैठक में शामिल हुए। गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री साय ने राज्य में चल रहे नक्सल ऑपरेशन और विकास कार्यों की प्रगति पर विस्तृत जानकारी दी।
यह भी पढ़ें: CM Sai Visiti in Delhi: सीएम साय आज दिल्ली रवाना, केंद्रीय गृहमंत्री के साथ नक्सल मामले पर होगी चर्चा…

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा सहित अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी उपस्थित हैं। वहीं इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ सरकार की प्रशंसा की, उन्होंने कहा कि नक्सल मोर्चे पर छत्तीसगढ़ सरकार बेहतर कार्य कर रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की भी तारीफ की।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नक्सलियों के विरुद्ध अभियान को अभूतपूर्व सफलता मिल रही है। हमारी सरकार ने डिफेंसिव नीति को बदलकर आक्रामक नीति अपनाई है, href="https://www.patrika.com/chhattisgarh-news" target="_blank" rel="noopener">छत्तीसगढ़ सरकार ने विकास का नया अभियान चलाया है। छत्तीसगढ़ में गांव-गांव तक विकास पहुँचा है। कई गांव में इलेक्शन में पहली बार वोटिंग हुई है। सरकार ने नक्सलियों के वित्तीय पोषण को भी रोका है।

Hindi News / Raipur / CG News: गृहमंत्री अमित शाह ने की छत्तीसगढ़ सरकार की प्रशंसा, नक्सली मुद्दे सहित इन विषयों पर सीएम से की चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो