scriptFire in Raipur : पंजाब नेशनल बैंक एटीएम में लगी भीषण आग, 6 से 7 दुकानें और कई गाडिय़ां आई चपेट में | Fire in Raipur : fire in PNB ATM | Patrika News
रायपुर

Fire in Raipur : पंजाब नेशनल बैंक एटीएम में लगी भीषण आग, 6 से 7 दुकानें और कई गाडिय़ां आई चपेट में

Raipur News : राजधानी के मोतीबाग स्थित लालगंगा सिटी मार्ट के पीएनबी बैंक में आज सुबह भीषण आग लग गई।

रायपुरJun 09, 2023 / 02:13 pm

चंदू निर्मलकर

Fire in Raipur : पंजाब नेशनल बैंक एटीएम में लगी भीषण आग, 6 से 7 दुकानें और कई गाडिय़ां आई चपेट में

Fire in Raipur : पंजाब नेशनल बैंक एटीएम में लगी भीषण आग, 6 से 7 दुकानें और कई गाडिय़ां आई चपेट में

Raipur News : राजधानी के मोतीबाग स्थित लालगंगा सिटी मार्ट के पीएनबी बैंक में आज सुबह भीषण आग लग गई। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडियों ने आग पर काबू पाया। तब तक बैंक के कई दस्तावेज जलकर खाक हो गए। एटीएम मशीन भी पूरी तरह जल गया।
यह भी पढ़ें

IT Raid में बड़ा खुलासा : कारोबारियों के ठिकानों से 1 करोड़ की ज्वैलरी और 1 करोड़ नकदी जब्त

6 से 7 दुकानें तक फैली आग, कई गाडिय़ां जलकर खाक


जानकारी के अनुसार सबसे पहले एटीएम में आग भड़की थी। जिसके बाद यह आग देखते ही देखते पीएनबी बैंक समेत 6 से 7 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। (CG News today) वहीं लालगंगा सिटी मार्ट के परिसर में रखी गाडिय़ां भी जलकर खाक हो गई। घटना की सूचना के बाद स्थानीय विधायक कुलदीप जुनेजा मौके पर पहुंचे और बैंक में सफाई का काम करने वाले लोगों से बातचीत की। (Raipur News Today) वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेट की दो गाडिय़ों ने आग का काबू किया।
यह भी पढ़ें

CG Patwari Strike : एस्मा के बाद भी नहीं झुके पटवारी, तहसीलदारों के साथ काम करने से इंकार, बताई ये वजह

आग लगने का वजह अज्ञात

बता दें कि पीएनबी का एटीएम और बैंक पूरी तरह जल गया। एटीएम के सामने ई-विकल का शो रूम है तो कांपलेक्स में ऊपर फाइनेंस कंपनी हैं। ये पूरा मामला गोल बाजार थाना क्षेत्र के बंजारी बाबा चौक और मोती बाग चौक के बीच की घटना है। (Raipur Breaking News) वहीं आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। गोल बाजार पुलिस ने बताया कि आगजनी की घटना लगभग 9.15 मिनट की है। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। आगे बुझाने का काम जारी रहा। किसी तरह की जनहानी नहीं हुई है।

Hindi News / Raipur / Fire in Raipur : पंजाब नेशनल बैंक एटीएम में लगी भीषण आग, 6 से 7 दुकानें और कई गाडिय़ां आई चपेट में

ट्रेंडिंग वीडियो