scriptछत्तीसगढ़ में ED की रेड, विनोद वर्मा, आशीष बंछोर, मनीष वर्मा और विजय भाटिया के यहां पड़ा छापा | ED raids Vinod Verma Ashish Banchore, Manish Verma and Vijay Bhatia | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में ED की रेड, विनोद वर्मा, आशीष बंछोर, मनीष वर्मा और विजय भाटिया के यहां पड़ा छापा

ED Raid in cg : छापे की कार्रवाई पिछले दो दिनों में मिली जानकारी के आधार पर की गई है।

रायपुरAug 23, 2023 / 11:50 am

चंदू निर्मलकर

रायपुर। ED Raid in cg : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने महादेव एप के जरिए सट्टा खिलाने वाले संचालक और बुकी से मिले इनपुट के आधार पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के देवेंद्र नगर उनके ओएसडी आशीष बंछोर, मनीष वर्मा के भिलाई 3, सीएम के करीबी माने जाने वाले विजय भाटिया के नेहरू नगर ईस्ट सहित भिलाई में तो अन्य स्थानों पर दबिश दी है। छापे की कार्रवाई पिछले दो दिनों में मिली जानकारी के आधार पर की गई है।
ED Raid in cg : बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान मिली डायरी, मोबाइल और लैपटॉप में महादेव ऐप की रकम का हिसाब मिला।बता दें की मनीष बंछोर भिलाई स्टील प्लांट के कर्मी है, और सीएम के ओएसडी हैं। इनका घर भिलाई तीन में पुराने भिलाई थाने के पीछे है। वहीं आशीष वर्मा का घर पदुम नगर में है। वहीं विजय भाटिया का घर भिलाई नेहरू नगर ईस्ट में है। विजय फर्नीचर कारोबारी हैं। बताया जाता है कि ऐप संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के भाई रोहित और राहुल से पूछताछ के दौरान ईडी को महत्वपूर्ण जानकारी मिली थी इसके आधार पर बीजापुर के एक एएसआई को हिरासत में लिया गया था। इन सभी के ठिकाने में तलाशी के दौरान हवाला के जरिए रकम का ट्रांजैक्शन करने के इनपुट मिले थे पूछताछ में इसकी पुष्टि होने के बाद छापा मारा गया है।
सभी से पूछताछ
ED Raid in cg : सुबह 6 बजे छापेमारी के बाद इस समय ईडी की टीम विनोद वर्मा, आशीष मनीष, विजय भाटिया,सौरभ चंद्राकर और दो करीबी लोगों के ठिकानों में तलाशी के साथ ही पूछताछ कर रही है। सूत्रों का कहना है कि महादेव ऐप के जरिए सट्टा खिलाने वालों को संरक्षण देने के एवज में सट्टा की रकम छापेमारी की जद में आने वालों तक पहुंचती थी। यह रकम हवाला के जरिए पहुंचाई जाती थी। इन सभी के तार आपस में जुड़े हुए थे।
cm_tweet.jpg
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही ये बात

ED Raid in cg : ईडी की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री एवं अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहाँ ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार।

Hindi News/ Raipur / छत्तीसगढ़ में ED की रेड, विनोद वर्मा, आशीष बंछोर, मनीष वर्मा और विजय भाटिया के यहां पड़ा छापा

ट्रेंडिंग वीडियो