scriptबैंक के रिकवरी एजेंट से परेशान होकर ग्राहक ने गुंडों को दी थी चाकू मारने की सुपारी | Customer gives contract to goons to stab bank's recovery agent Raipur | Patrika News
रायपुर

बैंक के रिकवरी एजेंट से परेशान होकर ग्राहक ने गुंडों को दी थी चाकू मारने की सुपारी

Raipur Crime News: बैंक के रिकवरी एजेंट से एक ग्राहक इतना परेशान हो गया कि उसने एजेंट को चाकू मारने की सुपारी तक दे डाली।

रायपुरNov 02, 2023 / 03:44 pm

Khyati Parihar

Customer gives contract to goons to stab bank's recovery agent Raipur

बैंक के रिकवरी एजेंट से परेशान होकर ग्राहक ने गुंडों को दी थी चाकू मारने की सुपारी

रायपुर। CG Crime News: बैंक के रिकवरी एजेंट से एक ग्राहक इतना परेशान हो गया कि उसने एजेंट को चाकू मारने की सुपारी तक दे डाली। गुंडे-बदमाशों ने एजेंट को चाकू मारा और फरार हो गए। बाद में पुलिस ने मामले में मास्टरमाइंड सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें 3 अपचारी बालक हैं।
पुलिस के मुताबिक शुभम अग्रवाल बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी करता है। 27 अक्टूबर को घर के पास उस पर अज्ञात लड़कों ने चाकू से हमला किया था। इसके बाद भाग निकले थे। इसकी शिकायत पर डीडी नगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान मामले में 3 अपचारी बालकों को पकड़कर पूछताछ शुरू की गई। पूछताछ में अपचारी बालकों ने बताया कि उन्होंने कीर्तन नायक और सल्लू बघेल के कहने पर शुभम को चाकू मारने का खुलासा किया। पुलिस ने कीर्तन और सल्लू को पकड़ा। उससे पूछताछ की गई, तो दोनों बदमाशों ने मनीष अग्रवाल के कहने पर तीनों अपचारी बालकों से हमला करवाया था। इसके बाद पुलिस ने मनीष अग्रवाल को गिरफ्तार किया।
मनीष ने बताया कि उसका बैंक ऑफ इंडिया में लोन है। शुभम रिकवरी का काम देखता है। वह लोन की राशि जमा करने के लिए बार-बार कहता था। इससे वह परेशान हो गया था। इस कारण उसने कीर्तन को उस पर हमला करने के लिए कहा था। इसके बाद कीर्तन और सल्लू ने तीनों अपचारी बालकों को काम दिया। कीर्तन और सल्लू अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। उनके खिलाफ पहले भी अपराध हुए हैं।

Hindi News/ Raipur / बैंक के रिकवरी एजेंट से परेशान होकर ग्राहक ने गुंडों को दी थी चाकू मारने की सुपारी

ट्रेंडिंग वीडियो