scriptCG News: करोड़ों का खर्च, लेकिन सुधार की जगह बिगाड़, 34 करोड़ खर्च के बावजूद जनता को कोई राहत नहीं | CG News: Crores spent, but instead of improvement, there is | Patrika News
रायपुर

CG News: करोड़ों का खर्च, लेकिन सुधार की जगह बिगाड़, 34 करोड़ खर्च के बावजूद जनता को कोई राहत नहीं

CG News: रायपुर में बूढ़ातालाब के पास चौपाटी निर्माण को लेकर विरोध का सिलसिला जारी है। ऊपर से चौपाटी के निर्माण को लेकर सियासत गर्मा गई है।

रायपुरOct 20, 2024 / 11:18 am

Shradha Jaiswal

cg news
CG News: छत्तीसगढ़ के रायपुर में बूढ़ातालाब के पास चौपाटी निर्माण को लेकर विरोध का सिलसिला जारी है। शहर के बीचों-बीच स्थित इस तालाब के सौंदर्यीकरण के नाम पर पिछले 4-5 सालों में 34 करोड़ रुपए खर्च किए गए, लेकिन इसके बावजूद तालाब की स्थिति में कोई ठोस सुधार नहीं हो पाया है। ऊपर से चौपाटी के निर्माण को लेकर सियासत गर्मा गई है।
CG News: शनिवार को महापौर एजाज ढेबर ने कांग्रेस पार्षदों के साथ बूढातालाब चौपाटी का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा कि तालाब के सौंदर्यीकरण के नाम पर किए गए कार्यों को बिगाड़ने का काम किया जा रहा है। महापौर के अनुसार, इस तालाब परिसर में हर दिन हजारों लोग सुबह और शाम को वॉक करने आते हैं, लेकिन चौपाटी के निर्माण से यह सुविधा खत्म हो जाएगी।
यह भी पढ़ें

CG News: मंत्री और भाजपा नेताओं ने आदिवासी कॉलोनी में चलाया स्वच्छता अभियान, देखें Photo..

CG News: महापौर समेत कांग्रेस पार्षदों का विरोध प्रदर्शन

उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। महापौर ने कहा कि राज्य सरकार ने एक षडयंत्र के तहत पहले यहां के रास्ते को खोला और अब चौपाटी का निर्माण शुरू कर दिया है। उन्होंने सवाल उठाया कि अहमदाबाद की जिस कंपनी को इसका ठेका दिया गया है, उसके पीछे कौन है और किन रसूखदार नेताओं का इसमें हाथ है?
वर्षों से सिर्फ धन की बर्बादी: बूढ़ा तालाब के सौंदर्यीकरण और विकास के लिए स्मार्ट सिटी और नगर निगम द्वारा 34 करोड़ रुपए खर्च की गई। भ्रष्टाचार और गलत योजनाओं के चलते ये परियोजनाएं असफल साबित हुई हैं। जेटी और म्यूजिकल फाउंटेन जैसी परियोजनाएं, जिन पर लाखों रुपये खर्च किए गए, अब केवल शोपीस बनकर रह गई हैं।

Hindi News / Raipur / CG News: करोड़ों का खर्च, लेकिन सुधार की जगह बिगाड़, 34 करोड़ खर्च के बावजूद जनता को कोई राहत नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो