scriptWomen’s T20 World Cup 2024 Final Live Streaming: आज दुनिया को मिलेगा नया चैंपियन, फाइनल में न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका की टक्कर | Womens t20 world cup 2024 live streaming new zealand will face south africa where to watch live telecast in india | Patrika News
क्रिकेट

Women’s T20 World Cup 2024 Final Live Streaming: आज दुनिया को मिलेगा नया चैंपियन, फाइनल में न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका की टक्कर

Women’s T20 World Cup 2024 Final Live Streaming: वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2024 का फाइनल मुकाबला आज साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इस मैच को भारत में टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाइव देखा जा सकता है।

नई दिल्लीOct 20, 2024 / 03:41 pm

Vivek Kumar Singh

NZW vs SAW Live Streaming in India
Women’s T20 World Cup 2024 Final Live Streaming: वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2024 का फाइनल मुकाबला आज साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों में से कोई भी खिताब जीते, दुनिया की वूमेंस क्रिकेट की नई चैंपियन टीम मिलने वाली है। अब तक इससे पहले 8 टूर्नामेंट का आयोजन हुआ है और 6 बार ऑस्ट्रेलिया ने खिताब जीता है तो वेस्टइंडीज और इंग्लैंड 1-1 पर चैंपियन रही हैं। अब यह सभी पूर्व चैंपियंस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं और खिताब के लिए न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका की टीमें आमने सामने हैं। इस मैच को भारत में टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाइव देखा जा सकता है।

SAW vs NZW का फाइनल मुकाबला कहां खेला जाएगा?

वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2024 का फाइनल मुकाबला आज साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

SAW vs NZW के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा?

साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम खिताबी मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ शाम 7.30 बजे से मैदान पर उतरेगी। इस मैच के लिए 7 बजे टॉस होगा।

SAW vs NZW Live Streaming कहां देखें?

महिला टी20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2024 के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड की टीमें आमने सामने होंगी। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।

SAW vs NZW Live Telecast कहां देखें?

वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2024 का फाइनल मुकाबला आज साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देख सकते हैं।

Hindi News / Sports / Cricket News / Women’s T20 World Cup 2024 Final Live Streaming: आज दुनिया को मिलेगा नया चैंपियन, फाइनल में न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका की टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो