scriptरायपुर में हादसा.. जंगल सफारी घूमकर लौट रहे युवती को ट्रक ने कुचला, दो की हालत गंभीर | Accident in Raipur: Bike entered into Hiva due to overtake, death | Patrika News
रायपुर

रायपुर में हादसा.. जंगल सफारी घूमकर लौट रहे युवती को ट्रक ने कुचला, दो की हालत गंभीर

Raipur Road Accident : भीषण सड़क हादसा में बाइक सवार एक युवती की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को 108 की मदद से मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायपुरJul 31, 2023 / 03:14 pm

Khyati Parihar

रायपुर में हादसा : ओवरटेक के चक्कर में बाइक जाकर हाइवा में घुसी, युवती की मौके पर मौत....दो गंभीर

रायपुर में हादसा : ओवरटेक के चक्कर में बाइक जाकर हाइवा में घुसी, युवती की मौके पर मौत….दो गंभीर

CG Road Accident : नयापारा-राजिम। भीषण सड़क हादसा में बाइक सवार एक युवती की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को 108 की मदद से मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवा रायपुर स्थित जंगल सफारी घूमकर लौट रहे बाइक सवार ओवरटेक के चक्कर में शनिवार देर शाम पिकअप से टकराकर हाइवा के नीचे आ गए। इससे बाइक क्रमांक सीजी 04 एलजी 8630 पर बैठी युवती योगिता यदु (17) की मौके पर ही (Road Accident) मौत हो गई। वहीं, एक अन्य युवती भूमिका साहू का एक पैर गाड़ी के नीचे आ जाने से बुरी तरह से घायल हो गई। बाइक चला रहा युवक साहिल सोनी भी घायल हुआ है। हाइवा क्रमांक सीजी 04 एम 0805 के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

बीएसपी में चाय के नाम पर नौकरी जाने का डर, सालाना 8 करोड़ गटक रहीं ठेका एजेंसियां….तरस रहे 22 हजार श्रमिक

Raipur Road Accident: राखी थाना प्रभारी सत्येंद्र श्याम ने बताया कि चंपारण निवासी युवतियां योगिता और भूमिका युवक साहिल सोनी के साथ जंगल सफारी घूमने के लिए बाइक से गई थीं। वहां से वापसी के दौरान ग्राम खंडवा के पास यह हादसा हो गया। घायलों को 108 की मदद से मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस थाना में केवल यदु पिता सुंदरलाल ने सूचना दी। इधर हादसे के बाद नवा रायपुर के ग्राम खंडवा इलाके के ग्रामीण आक्रोशत हो गए।
घटना स्थल पर जिला पंचायत सदस्य रानी पटेल ने खंडवा और कुरू के ग्रामीणों के साथ मिलकर चक्काजाम किया। उन्होंने हाइवा चालक पर कड़ी कार्रवाई करने और मृतक व घायलों को उचित मुआवजा देने की मांग करते हुए हाइवा को बीच सड़क पर खड़ा दिया था। पुलिस (CG POLICE) अधिकारियों के काफी समझाने पर उन्होंने चक्काजाम खत्म किया। मौके पर अभनपुर एसडीएम सहित राखी थाना प्रभारी व स्टाफ पहुंचे थे।

Hindi News/ Raipur / रायपुर में हादसा.. जंगल सफारी घूमकर लौट रहे युवती को ट्रक ने कुचला, दो की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो