scriptRaigarh Murder News: खाना नहीं बनाने की बात पर पति ने ली बीवी की जान, पहले दोनों ने जमकर पी शराब फिर…सनसनी | Raigarh Murder News: Husband kills wife for not cooking food | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Murder News: खाना नहीं बनाने की बात पर पति ने ली बीवी की जान, पहले दोनों ने जमकर पी शराब फिर…सनसनी

Murder Case: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पति ने पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। महिला ने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी।

रायगढ़Jul 20, 2024 / 08:11 am

Khyati Parihar

Malaria in Bilaspur
CG Murder Case: महिला के अधिक शराब पीने और खाना नहीं पकाने से नाराज पति ने अपनी पत्नी की डंडे से इस कदर पिटाई किया कि उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवापारा निवासी शिवा माझी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 17 जुलाई को उसकी चचेरी बहन शिवरात्रि के पति जेठूराम ने उसे फोन कर बताया कि 10 जुलाई की शाम 7 बजे शिवरात्रि को अधिक शराब पीने और खाना नही बनाने की वजह से डंडे से कमर में वार करके घायल कर दिया था। जिसकी बुधवार को गंभीर चोट लगने के कारण शिवरात्रि की मौत हो गई है।
साथ ही बताया जा रहा है कि जेठूराम मांझी व उसकी पत्नी शिवरात्रि मांझी दोनों शराब का सेवन करते थे, जिससे घटना दिनांक को भी दोनों एक साथ शराब का सेवन किए थे, इस दौरान शिवरात्रि को अधिक नशा हो जाने के कारण उसने खाना नहीं पकाई, जिससे नाराज होकर उसने बेदम पिटाई कर दिया।
यह भी पढ़ें

CG Murder Case: ड्राइवर की हत्या कर 7 साल से फरार था खलासी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे…कत्ल की वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

ऐसे में महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही लैलूंगा पुलिस नावापारा ठाकुरपोड़ी पहुंचकर मर्ग पंचनामा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही आरोपी पति जेठूराम मांझी के खिलाफ हत्या के अपराध में धारा 103 (1) बीएनएस दर्ज कर गिरफ़्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh Murder News: खाना नहीं बनाने की बात पर पति ने ली बीवी की जान, पहले दोनों ने जमकर पी शराब फिर…सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो