scriptपति की काली करतूत, 500 रुपए के नाम पर पत्नी की कर दी हत्या, इस हाल में मिली लाश, दहशत | Raigarh Murder Case: Wife murdered for stealing Rs 500 | Patrika News
रायगढ़

पति की काली करतूत, 500 रुपए के नाम पर पत्नी की कर दी हत्या, इस हाल में मिली लाश, दहशत

Raigarh Crime News: मोबाइल के कवर में रखे करीब चार से पांच सौ रुपए चोरी की शंका पर पत्नी की हत्या कर दिया।

रायगढ़Nov 24, 2023 / 03:07 pm

Khyati Parihar

Raigarh Murder Case: Wife murdered for stealing Rs 500

पत्नी की हत्या कर फरार हुए आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़। CG Crime News: धरमजयगढ़ पुलिस ने पत्नी की हत्या कर फरार हुए आरोपी को गुरुवार की सुबह ग्राम नकना के जंगल में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। वहीं उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 15 नवंबर की शाम ग्राम नकना में महिला की हत्या की सूचना पर धरमजयगढ़ पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। जहां रहने वाली गीता बिरहोर (उम्र 19 वर्ष) की उसके पति राकेश बिरहोर (19 साल) द्वारा हत्या कर फरार हो जाने की जानकारी मिली। पुलिस टीम ने पंचनामा कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं फरार आरोपी राकेश बिरहोर को पकड़ने पतासाजी की जा रही थी।
घटना के संबंध में ग्राम नकना में रहने वाली ललिता बिरहोर (30 साल) ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 15 नवंबर की शाम अपनी भतीजा बहू गीता बिरहोर के साथ घर के बरामदा में बातचीत कर रही थी। उसी समय गीता का पति राकेश बिरहोर बस्ती की ओर से आया और दोनों को उसके मोबाइल और रुपए चोरी किए हो कहकर गाली गलौच करते हुए बरामदे से धकेलते हुए कमरे में ले जाकर बंद कर दिया।
यह भी पढ़ें

साइबर ठगों का नया पैतरा, नौकरी लगवाने के नाम पर मांग इतने रकम, युवक से ठगे लाखों रुपए

वहीं डंडा लेकर कमरे में आकर दोनों से मारपीट करने लगा। गीता उसके पति राकेश को मारपीट करने से मना करने लगी तो राकेश गुस्से से गीता को मारते-पीटते घर कमरे से बाहर निकाला और वहीं पडे़ करच्छूल से गीता के सिर पर मारा। घर परिवार वाले बीच बचाव किए उन्हें भी गाली गलौच कर मारपीट की। राकेश के बेतहाशा मारपीट से गीता की मौत हो गई। इसके बाद राकेश घर से निकलकर जंगल की ओर भाग गया। रिपोर्टकर्ता ने बताई कि घटना के दिन राकेश बिरहोर सुबह से उसके मोबाइल के कवर में रखे करीब चार से पांच सौ रुपए को घरवाले पर चोरी की शंका कर सभी से विवाद कर रहा था।
जंगल में छिपा हुआ था आरोपी

फरार आरोपी के संबंध में थाना प्रभारी धरमजयगढ़ को मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी राकेश बिरहोर छिपकर गांव आता है। इस पर पुलिस टीम गुरुवार की सुबह भोर में अपने स्टाफ के साथ ग्राम नकना में कैंप कर आरोपी के जंगल में छिपे होने की जानकारी पर पुलिस टीम ग्राम नकना जंगल में दबिश दी। जहां आरोपी राकेश बिरहोर पिता स्व. महेश बिरहोर 19 साल निवासी ग्राम नकना को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में हत्या में प्रयुक्त डंडा एवं घटना समय पहले कपड़े को जब्त किया गया है।

Hindi News/ Raigarh / पति की काली करतूत, 500 रुपए के नाम पर पत्नी की कर दी हत्या, इस हाल में मिली लाश, दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो