scriptRaigarh Accident News: कोयले से भरी ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौत….दूसरा घायल | One dead, another youth injured due to trailer collision | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Accident News: कोयले से भरी ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौत….दूसरा घायल

Raigarh Road Accident: बीती रात रायगढ़ से दो दोस्त एक ही बाइक में तमनार जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही कोयला लोड ट्रेलर ने ठोकर मार दिया। इस हादसे से एक युवक की मौत हो गई तो वहीं दूसरे का उपचार जारी है।

रायगढ़Feb 29, 2024 / 06:09 pm

Khyati Parihar

road_accident.jpg
CG Road Accident: बीती रात रायगढ़ से दो दोस्त एक ही बाइक में तमनार जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही कोयला लोड ट्रेलर ने ठोकर मार दिया। इस हादसे से एक युवक की मौत हो गई तो वहीं दूसरे का उपचार जारी है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम तारणगढ़ निवासी आकाश पटेल पिता देवनारायण पटेल (21 वर्ष) तमनार जिंदल प्लांट में काम करता था। प्लांट में काम करने वाले उसके दोस्त दुर्गेश पटेल के साथ तमनार में ही किराए के मकान में दोनों रहते थे। दुर्गेश पटेल एक-दो दिन पहले कहीं गया था, जो मंगलवार की रात करीब 10 बजे स्टेशन पहुंचने वाला था, जिसे लेने के लिए आकाश पटेल मंगलवार रात करीब 8 बजे तमनार से अपनी बाइक क्रमांक सीजी-13 एटी 6627 से रायगढ़ आया और रात करीब 10 बजे दुर्गेश को बाइक में लेकर तमनार जा रहा था।
यह भी पढ़ें

महिला टीचर के सामने शिक्षक ने पी शराब, कलेक्टर को भी… वीडियो वायरल होते ही हुआ सस्पेंड, FIR के निर्देश

रात करीब 11 बजे के आसपास ग्राम बंगुरसिया के पास पहुंचे थे कि सामने से कोयला लोड ट्रेलर क्रमांक सीजी-13 ए वाय 0624 के चालक ने तेज गति से ट्रेलर को चलाते हुए आया और आकाश के बाइक को जोरदार ठोकर मार दिया। इससे दोनों बाइक सहित सड़क किनारे गिरकर घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही आकाश पटेल को मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्गेश पटेल को गंभीर चोट लगने के कारण उसे भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। बुधवार की सुबह परिजनों के आने पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
बाल-बाल बचा चालक

उल्लेखनीय है कि रायगढ़-हमीरपुर रोड में दिन हो या रात हमेशा भारी वाहनों का रेलम-पेल होती है। इस मार्ग से ज्यादातर कोयला व खनिज लोड ही वाहनों का आना जाना रहता है। वहीं वाहन चालक भी अनियंत्रित गति से वाहनों को चलते रहते हैं। इसी के चलते बीती रात कोयला लोड ट्रेलर ने बाइक सवारों को ठोकर मारकर सड़क किनारे पलट गई। एक युवक की मौत हो गई तो वहीं दूसरे का उपचार जारी है। वहीं बताया जा रहा है कि ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है, जिससे पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh Accident News: कोयले से भरी ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौत….दूसरा घायल

ट्रेंडिंग वीडियो