scriptCrime News: स्टेशन में इस हाल में मिली वृद्धा की लाश, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान…छाया दहशत का माहौल | Dead body of old woman found in Raigarh station | Patrika News
रायगढ़

Crime News: स्टेशन में इस हाल में मिली वृद्धा की लाश, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान…छाया दहशत का माहौल

Raigarh Crime News: रायगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म में एक अज्ञात वृद्ध महिला की लाश मिली है, जिससे जीआरपी ने मामले को विवेचना में लिया है।

रायगढ़Feb 17, 2024 / 02:15 pm

Khyati Parihar

raigarh_crime.jpg
CG Crime News: रायगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म में एक अज्ञात वृद्ध महिला की लाश मिली है, जिससे जीआरपी ने मामले को विवेचना में लिया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह करीब 10 बजे जीआरपी को सूचना मिली कि प्लेटफार्म नंबर दो में कोई महिला अचेत पड़ी है।
यह भी पढ़ें

बड़ा फेरबदल! छत्तीसगढ़ के 9 संयुक्त कलेक्टरों का हुआ ट्रांसफर, देखिए किसे कहां की मिली नई जिम्मेदारियां

सूचना पर मौके पर पहुंच कर जांच की तो वह मृत हो चुकी थी। ऐसे में उक्त वृद्धा की शव को जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रखवाते हुए मर्ग कायम कर उसके परिजनों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि उसके पास से कोई सामान भी नहीं मिला है, ताकि कोई सुराग मिल सके। हालांकि आसपास के क्षेत्रों में उसकी फोटो से शिनाख्त कराई जा रही है।

Hindi News/ Raigarh / Crime News: स्टेशन में इस हाल में मिली वृद्धा की लाश, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान…छाया दहशत का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो