scriptMaharashtra News: पुणे में पुरानी रंजिश की वजह से मर्डर का प्रयास, 8 लोग हुए गिरफ्तार; सामने आई ये बड़ी वजह | Maharashtra News: Old enmity in Pune leads to murder attempt, 8 people arrested; This big reason came out | Patrika News
पुणे

Maharashtra News: पुणे में पुरानी रंजिश की वजह से मर्डर का प्रयास, 8 लोग हुए गिरफ्तार; सामने आई ये बड़ी वजह

महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने एक शख्स की हत्या का प्रयास करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि इन आठों आरोपियों ने पुरानी रंजिश की वजह से पीड़ित शख्स के घर में घुसकर उस पर धारदार हथियार से हमला किया था।

पुणेOct 16, 2022 / 10:12 pm

Siddharth

arrest.jpg

Arrest

पुरानी रंजिश कभी-कभी जानलेवा साबित हो सकती है। बहुत से लोग दुश्मनी को जल्दी भूला नहीं पाते हैं और हर दिन बदला लेने के लिए प्लान बनाते रहते हैं। ऐसी पुरानी रंजिश से जुड़ी एक घटना महाराष्ट्र के पुणे जिले से सामने आई है, जिसमें पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन आठों आरोपियों पर एक शख्स की हत्या करने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है। घटना पुणे के दत्तावाड़ी थाना क्षेत्र की है। पीड़ित की पहचान रोहित खाटे के रूप में हुई है।
इन आरोपियों की पहचान पार्वती इलाके के रहने वाले वैभव रवींद्र गोराड, वनोवरी के रहने वाले अविनाश उर्फ अभि अजय मिसाल, सिंहगढ़ रोड के रहने वाले कृष्णा चंद्रकांत वाघमारे, आकाश बापू महस्के, ओंकार तानाजी ओवाहल, राम मोहन बंसोडे के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: अंधेरी पूर्व से निर्विरोध जीतेंगी उद्धव गुट की उम्मीदवार; BJP वापस ले सकती है नामांकन; शरद पवार ने भी की ये अपील

इस मामले को लेकर पुणे पुलिस ने बताया कि इसके अलावा पुलिस ने दो नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया है। दत्तावाड़ी पुलिस ने बताया कि दत्तावाड़ी के रहने वाले रोहित खाटे ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि गुरुवार की रात करीब 8-10 युवक हथियारों के साथ उसके अपार्टमेंट में घुस गए थे। अपार्टमेंट में घुसने के बाद आरोपियों ने पीड़ित खाटे के साथ मारपीट की थी। एक आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से हमला करने का भी प्रयास किया था।
रोहित खाते ने बताया कि बदमाशों का यह ग्रुप मेन आरोपी को हमला करने के लिए उकसा रहा था। आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेकर उस पर हमला किया था। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने कहा कि सब-इंस्पेक्टर चंद्रकांत कामठे, कांस्टेबल कुंदन शिंदे और नवनाथ भोसले की एक टीम तैयार की गई। बीते शुक्रवार को पनमाला में जाल बिछाकर दो नाबालिगों समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की हर पहलू से आगे जांच में जुटी है। दत्तावाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक अभय महाजन ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अधिकतर आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं।

Hindi News / Pune / Maharashtra News: पुणे में पुरानी रंजिश की वजह से मर्डर का प्रयास, 8 लोग हुए गिरफ्तार; सामने आई ये बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो