scriptप्रयागराज न्यूज: सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया रेलवे की केबल चोरी करने वाला ठेकेदार | ,Prayagraj News: Contractor who stole valuable railway cables caught with the help of CCTV | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज न्यूज: सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया रेलवे की केबल चोरी करने वाला ठेकेदार

उत्तर प्रदेश की आरपीएफ प्रयागराज की टीम ने सीसीटीवी की मदद से रेलवे की केबल चोरी करने वाले ठेकेदार को पकड़ लिया। चोरी के आरोप में ठेकेदार के साथ दो अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है।

प्रयागराजMay 15, 2024 / 07:38 am

Krishna Rai

रेलवे सुरक्षा बल के प्रयागराज पोस्ट द्वारा सीसीटीवी की लाइव फुटेज सोमवार को देखी जा रही थी। इस दौरान देखा गया कि प्रयागराज जंक्शन के सिटी साइड सर्कुलेटिंग एरिया में एक बंडल में बंध रेलवे के विद्युत विभाग का केबल कुछ लोग उठाकर ले जा रहे हैं। जिसके बाद आरपीएफ की टीम चौंक उठी। अन्य सीसीटीवी में चेक किया गया तो वो लोग केबल स्टेशन से बाहर की ओर ले जाते दिखाई दिए। मामले में स्थानीय पुलिस की भी मदद ली गई और आरपीएफ ने सीसीटीवी में दिखे कालिंदीपुर के ठेकेदार विशाल शर्मा को तत्काल पकड़ लिया।
आरपीएफ प्रयागराज जंक्शन के प्रभारी शिव कुमार सिंह ने बताया कि पहले तो आरोपी विशाल ने पूछताछ में मना किया, लेकिन जब उसे सीसीटीवी की फुटेज दिखाई गई तो वह सहम उठा और रेलवे के केबल चोरी करने की बात को स्वीकार किया।
जिसके बाद उस घटना में शामिल कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया और उस कार्य में लिए गए छोटा लोडर भी जब्त कर लिया गया। आरोपियों के पास से 350 मीटर कीमती केबल भी बरामद किया गया है। सभी आरोपियों को जेल भेजा गया।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज न्यूज: सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया रेलवे की केबल चोरी करने वाला ठेकेदार

ट्रेंडिंग वीडियो